Friday, April 26, 2024
Advertisement

थिएटर में 'अंतिम' शो के दौरान फैन्स की आतिशबाजी और पोस्टर पर दूध के अभिषेक का सलमान खान ने किया विरोध

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' को 26 नवंबर को रिलीज किया गया था। जिस पर फैंस प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 30, 2021 16:13 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN थिएटर में 'अंतिम' शो के दौरान फैन्स की आतिशबाजी और पोस्टर पर दूध के अभिषक का सलमान खान ने किया विरोध

Highlights

  • सलमान खान ने थिएटर मालिकों से हॉल के अंदर पटाखे ले जाने की अनुमति नहीं देने का आग्रह किया।
  • सलमान ने लिखा कि मेरे सभी प्रशंसकों से अनुरोध है कि वे ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे न ले जाएं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज़ पर चिंता जताई है। जिसमें उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान के पोस्टर के पर फैंस दूध का अभिषेक करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक खचाखच भरे सिनेमा हॉल में फैंस ने पटाखों का इस्तेमाल किया।

'दबंग' स्टार ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और थिएटर मालिकों से हॉल के अंदर पटाखे ले जाने की अनुमति नहीं देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि इसका उपयोग करना एक बड़ा खतरा साबित हो सकता है।

45 सेकंड की इस क्लिप में दिखाया गया है कि जैसे ही सलमान ने स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई तो लोगों ने उनके स्वागत में पटाखों का इस्तेमाल किया।

सलमान ने लिखा कि मेरे सभी प्रशंसकों से अनुरोध है कि वे ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे न ले जाएं क्योंकि यह एक बड़ा आग का खतरा साबित हो सकता है जिससे आपकी और दूसरों की जान को भी खतरा हो सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि थिएटर मालिकों से मेरा अनुरोध है कि वे पटाखों को सिनेमा के अंदर न ले जाने दें। उन्हें प्रवेश बिंदु पर ऐसा करने से रोकें। हर तरह से फिल्म का आनंद लें, लेकिन कृपया इससे बचें, मेरे सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है। धन्यवाद।

महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, 'अंतिम' में सलमान के बहनोई, अभिनेता आयुष शर्मा भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement