Saturday, May 04, 2024
Advertisement

शहनाज गिल हॉलीवुड सीरीज Lucifer के पोस्टर में आईं नजर, बोलीं- 'असली बिग बॉस तो यहां है'

मुख्य अभिनेता टॉम एलिस के साथ 'बिग बॉस 13' की पूर्व प्रतियोगी शहनाज गिल की फैंटेसी सीरीज 'लूसिफर' के पोस्टर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 22, 2021 11:55 IST
Shehnaaz gill in Hollywood series lucifer shared poster and said Asli Big Boss toh yahaan hai.- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/NETFLIXINDIA Shehnaaz gill in Hollywood series lucifer shared poster and said Asli Big Boss toh yahaan hai.

Highlights

  • नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया गया एक क्रॉसओवर पोस्टर है।
  • टॉम एलिस के साथ शहनाज गिल नजर आ रही हैं।
  • अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लोकप्रिय कोरियाई सर्वाइवल ड्रामा 'स्क्वीड गेम' में दिखाया गया है।

बिग बॉस 13 की सबसे फेमस कंटेस्टेंट में से एक शहनाज गिल धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर एक्टिव हो रही हैं। हाल में ही शहनाज ने एक पोस्टर शेयर किया, जिसके कारण हर कोई उन्हें बधाई देता हुआ नजर आ रहा है। 

दरअसल शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम में पर हॉलीवुड वेब शो 'लूसिफर' (Lucifer) का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में लीड एक्टर टॉम एलिस के साथ शहनाज गिल नजर आ रही हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए  शहनाज ने लिखा, 'असली बिग बॉस तो यहां है'

'गणपथ' की शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ की आंख पर लगी चोट, एक्टर ने शेयर की तस्वीर

वहीं नेटफ्लिक्स ने भी ट्विटर पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'लूसिफर चाहते हैं आप कन्फेशन रूम में आएं'

शहनाज ने जैसे ही इस पोस्टर को शेयर किया। वैसे ही फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस को बधाईयां मिल रही हैं।

Bollywood 2021: कैटरीना से लेकर यामी तक इस साल शादी के बंधन में बंधे ये बॉलीवुड सितारे

दरअसल नेटफ्लिक्स ने साल 2021 को विदाई देते हुए अपनी सबसे फेमस और अधिक देखी जाने वाली फिल्मों और वेबसीरीज का प्लेबैक शेयर किया है।  इन तस्वीरों में सबसे फेमस सीरीज स्क्विड गेम, लूसिफर, धमाका, स्ट्रेंजर थिंग्स आदि को शामिल  किया गया हैं। इतना ही नहीं इन वेब सीरिज में भारत के फेमस सितारों को दिखाया गया है। 

ट्विटर पर नेटफ्लिक्स ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ''हम इस साल के बेस्ट पार्टिंग फेस के साथ 2021 को अलविदा कह रहे हैं। सबसे बड़े क्रॉसओवर एपिसोड्स के लिए तैयार रहिए।''

जहां लूसिफर में शहनाज गिल को दिखाया हैं। एक अन्य क्रॉसओवर पोस्टर में बॉलीवुड के प्रशंसित अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लोकप्रिय कोरियाई सर्वाइवल ड्रामा 'स्क्वीड गेम' में दिखाया गया है। इतना ही नहीं स्ट्रेंजर थिंग्स  वेब सीरीज में सोनू सूद नजर आ रहे हैं।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement