Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Bollywood 2021: कैटरीना से लेकर यामी तक इस साल शादी के बंधन में बंधे ये बॉलीवुड सितारे

साल 2021 बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के लिए खास रहा। आइए जानते हैं ऐसे ही सेलेब्स के बारे में जो इस साल शादी के बंधन में बंधे।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: December 27, 2021 12:50 IST
इस साल शादी के बंधन में बंधे ये बॉलीवुड सितारे- India TV Hindi
Image Source : INSTA/YAMIGAUTAM/KATRINAKAIF/ RAJKUMMAR_ इस साल शादी के बंधन में बंधे ये बॉलीवुड सितारे

Highlights

  • बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।
  • वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त और लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड रहीं नताशा दलाल से 24 जनवरी को शादी की।

साल 2021 बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के लिए खास रहा। किसी ने पैरेंटहुड में कदम रखा, तो किसी ने सात फेरे लिए। इस साल कई सेलेब्स ने अपने पार्टनर के साथ शादी रचाई। चाहे वह यामी गौतम और आदित्य धर की शादी हो या कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी। इस लिस्ट में कई सितारों के नाम शामिल हैं। आइए जानते हैं ऐसे ही सेलेब्स के बारे में जो इस साल शादी के बंधन में बंधे। 

1. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी रचाई। इसके बाद दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी जिसे फैंस ने काफी पंसद भी किया था। 

2. यामी गौतम और आदित्य धर

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके लोगों को हैरत में डाल दिया था। दरअसल, अभिनेत्री ने 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर से गुपचुप शादी रचाई। यामी और आदित्य की शादी सिंपल तरीके से यामी के फार्म हाउस, हिमाचल प्रदेश में हुई थी। इनकी शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए थे।

3. वरुण धवन और नताशा दलाल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त और लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड रहीं नताशा दलाल से 24 जनवरी को शादी की। वरुण और नताशा की शादी अलीबाग में हुई थी। इनकी शादी में करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

4. दीया मिर्जा और वैभव रेखी

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को मुंबई में बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेर लिए। एक्ट्रेस की शादी बेहद खास रही थी क्योंकि उनकी शादी के रस्मों के लिए एक महिला पंडित आई थीं। दीया की ये दूसरी शादी थी। इससे पहले उनका तलाक प्रोड्यूसर साहिल संघा से शादी के करीब 5 साल बाद हो गया था। 

5. राजकुमार राव और पत्रलेखा

इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल्स में से एक राजकुमार राव अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से 15 नवंबर को देवउठनी एकादशी के दिन चंडीगढ़ में सात फेरे लिए। इस कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। 

6. रिया कपूर और करण भुलानी

अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने भी इस साल 14 अगस्त को लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड करण भुलानी के साथ शादी के बंधन में बंधी। इस शादी में भी कुछ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे।

7. एवलिन शर्मा और तुशान भिंडी

'ये जवानी है दीवानी', 'यारियां' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एवलिन शर्मा ने इस साल 15 मई को ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल के डेंटल सर्जन और बिजनेसमैन तुषान भ‍िंडी से ब्रिस्बेन में गुपचुप तरीके से शादी की थी। 

8. प्रियांक के शर्मा और शजा मोरानी

दिग्गज अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक के शर्मा ने भी इसी साल फरवरी में अपनी गर्लफ्रेंड शजा मोरानी के साथ कोर्ट मैरिज की थी। बता दें, प्रियांक ने फिल्म 'सब कुशल मंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

9. शिल्पा राव और रितेश कृष्णन

 शिल्पा राव ने भी इस साल बड़ी सादगी से रितेश कृष्णन के साथ शादी रचाई। शिल्पा ने अपनी शादी की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी। शिल्पा वॉर' फिल्म का हिट गाना 'घुंघरू' में नजर आईं थी। 

10. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ 14 दिसंबर को सात फेरे लिए। अंकिता ने अपनी शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसे फैंस ने खूब पंसद किया था। बता दें, अंकिता और विक्की काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 

11. नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा 

टीवी शो 'गुम है किसी के प्‍यार' में विराट और पाखी की भूमिका निभाने वाले नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा भी इस साल 30 नवंबर को उज्‍जैन में शादी की। इस शादी में भी परिवारवाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।  

12.श्रद्धा आर्या और राहुल नागल

फेमस टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में प्रीता की भूमिका निभाने वाली श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को नेवी अफसर राहुल नागल से शादी की थी। शादी के बाद कपल की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। 

13. नियति और यशोवर्धन मिश्रा

फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का किरादार निभाने वाले दिलीप जोशी की बेटी नियति बॉलीवुड फिल्मों के स्टोरी राइटर और गीतकार अशोक मिश्रा के बेटे यशोवर्धन मिश्रा से शादी के बंधन में बंधी। सोशल मीडिया पर दिलीप जोशी अपने बेटी की शादी की तस्वीरें शेयर की थी। 

14. विशाल वशिष्ठ और दीपाक्षी

टीवी शो 'वीरा' फेम विशाल वशिष्ठ ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड दीपाक्षी से 14 नवंबर को गोवा के एक खूबसूरत बीच पर शादी की। इनकी शादी की भी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

आर माधवन-चेतन भगत के बीच ट्विटर पर हुई मजेदार वॉर, '3 इडियट्स' फिल्म बेहतर या किताब? 

Bigg Boss 15: रश्मि देसाई से लड़ाई में देवोलीना को मिला भाई का साथ

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement