A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Avneet Kaur के बाद खुद से 19 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन, इस गाने में करेंगे रोमांस

Avneet Kaur के बाद खुद से 19 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन, इस गाने में करेंगे रोमांस

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल ने का नया गाना 'यार का सताया हुआ है' 3 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज होगा।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Nawazuddin will be seen with shehnaaz gill

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और शहनाज गिल ने अपकमिंग ट्रैक 'यार का सताया हुआ है' का पोस्टर रविवार को लॉन्च किया है, उन्होंने पोस्टर को लॉन्च करते हुए जो कैप्शन दिया है उससे लगता है कि गाना प्यार और धोखे के बारे में है।

Parineeti Chopra पैपाराजी पर भड़की, यूजर ने कहा ड्रामा देखिए इनका

शौहर तेरा आदमी अच्छा है

पोस्टर में एक्टर नवाजुद्दीन को नए लुक में देखा जा सकता है। यह पहली बार होगा जब दोनों स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। एक्टर नवाजुद्दीन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, "मैं पागल हूं, और बहुत पागल, पर ये भी बात है कि दिल सच्चा है, छीन तो लेता तुझे सरेआम मैं, पर मसला ये है कि शौहर तेरा आदमी अच्छा है।"

Akshara Singh का नया गाना 'कनबलिया से धक्का' हुआ रिलीज, गुलाबी साड़ी में एक्ट्रेस ढा रही कहर

Ileana D'cruz का प्रेग्नेंसी में बढ़ गया इतना वजन, फैंस को बताई अपनी आपबीती

इस दिन रिलीज होगा गाना

नवाजुद्दीन का 'यार का सताया हुआ है' जोहराजबीं एल्बम का गाना है और इसे बी प्राक ने गाया है। गाना 3 जुलाई को रिलीज होगा। इससे पहले नवाजुद्दीन का पहला म्यूजिकल एल्बम 'बारिश की जाए' गाना भी धमाल मचा चुका था और उसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इसके अलावा, नवाजुद्दीन के पास फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है, जिसमें नूरानी चेहरा, हड्डी और अदभुत शामिल हैं। हाल ही में नवाजुद्दीन की फिल्म टीकू वेड्स शेरू रिलीज हुई है। ये फिल्म की कहानी एक जूनियर कलाकार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बॉलीवुड अभिनेत्री बनने की इच्छुक है, जिस कारण वह शादी कर लेती है। टीकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर है। वहीं फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे टीकू और शेरू अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक हो जाते हैं और एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन को काफी ट्रोल किया गया था कि उन्होंने कैसे इस फिल्म के लिए खुद से 28 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News