A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया-रणबीर की प्रेगनेंसी की खबर पर आया नीतू कपूर का रिएक्शन: ''पूरी दुनिया को पता चल गया क्या?''

आलिया-रणबीर की प्रेगनेंसी की खबर पर आया नीतू कपूर का रिएक्शन: ''पूरी दुनिया को पता चल गया क्या?''

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट माता-पिता बनने जा रहे है। इस बात की जानकारी खुद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।  

<p>आलिया-रणबीर</p>- India TV Hindi Image Source : NEETU KAPOOR INSTAGRAM आलिया-रणबीर

बॉलीवुड के फेवरेट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट माता-पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। आलिया के ऐलान करने के बाद लाखों लोगों ने रणबीर और आलिया भट्ट को बधाई दी है। अब इस खुशखबरी पर आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर का रिएक्शन सामने आया है। नीतू कपूर ने मीडिया के सामने दादी बनने की खुशी जाहिर की है।

नीतू कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दादी बनने की खुशी नीतू कपूर के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। पैपराजी ने जब नीतू को बधाई दी, तो उन्होंने बेहद ही खुशी से शुक्रिया किया, और कहा कि पूरी दुनिया को पता लग गया क्या?

रिद्धिमा कपूर भी हैं काफी खुश

इसके बाद पैपराजी ने नीतू को बताया कि इस बात की जानकारी खुद उनकी बहू ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर भी जूनियर कपूर के आने की खबर से काफी खुश हैं। रिद्धिमा ने लिखा है कि मेरे बेबीज का बेबी होने वाला है। 

रणबीर आलिया की शादी

आज ही आलिया भट्ट ने फैंस को ये बड़ी खुशखबरी दी है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा कि हमारा बेबी जल्द आ रहा है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी, और ढाई महीने बाद ही आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने सबको इतनी बड़ी खुशखबरी दे दी।

ये भी पढ़िए

Vijay Babu Arrested: यौन शोषण मामले में गिरफ्तार हुए विजय बाबू, जानिए पूरा मामला?

आलिया भट्ट ने शादी के ढाई महीने बाद दी प्रेग्नेंट होने की गुड न्यूज, जानें कैसे पूरे होंगे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

Phone Bhoot Teaser Out: अब भूतनी बनेंगी कटरीना कैफ? कल पता चलेगा कब रिलीज होगी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत'

Jacqueline Fernandez से आज फिर ईडी के ऑफिस में पूछताछ, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का मामला

Latest Bollywood News