Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Phone Bhoot Teaser Out: अब भूतनी बनेंगी कटरीना कैफ? कल पता चलेगा कब रिलीज होगी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत'

फिल्म 'फोन भूत' के साथ कटरीना काफी वक्त बाद फिल्मी पर्दे पर नज़र आएंगी। खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का टीज़र शेयर किया है। 

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: June 27, 2022 14:45 IST
Phone Bhoot  - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Phone Bhoot  

 

Phone Bhoot Teaser Out:  एक्ट्रेस कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) काफी वक्त चर्चा में बनी हुई है। फिल्म मेकर्स ने अब इस फिल्म का टीज़र रिलीज कर दिया है। ये पहली बार होगा जब कटरीना कैफ इस तरह की हॉरर-कॉमेडी फिल्म करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इस टीज़र को पोस्ट किया है। 

इस फिल्म के साथ कटरीना काफी वक्त बाद फिल्मी पर्दे पर नज़र आएंगी। हालांकि उनके पास कई बड़ी-बड़ी फिल्में मौजूद हैं, लेकिन रिलीज़ के लिए फिलहाल 'फोन भूत' ही तैयार है। कटरीना ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा है, एक भयानक कॉमेडी आ रही है, बने रहें ।'

22 सेकेंड के इस टीजर से कहानी का अंदाज़ा लगाना बेहद मुश्किल है। टीज़र के जरिए फिलहाल फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में और बाकि जानकारी शेयर की गई है। फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) लीड रोल में नज़र आएंगे। फिल्म में सिद्धांत, कटरीना कैफ के अपोज़िट काम करते हुए नजर आएंगे। 

एक्सेल एंटरटेनमेंट के अंदर बनी इस फिल्म को गुरमीत सिंह ने डायरेक्टर और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रड्यूस किया है। फिल्म की शूटिंग की बात करें तो कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर ने साल 2020 में ‘फोन भूत’ की शूटिंग शुरू कर दी थी। खबरों की माने तो फरहान इस फिल्म को 15 जुलाई 2022 को ही रिलीज़ करना चाहते हैं। क्योंकि इससे पहले इसी दिन उनकी फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ भी रिलीज हुई थी। 

ये भी पढ़िए

Ek Villain Returns first look: 8 साल के बाद विलेन के चेहरे से उतरेगा नकाब, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बनने वाले हैं माता-पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

केएल राहुल की सर्जरी के लिए साथ जर्मनी रवाना हुईं अथिया शेट्टी, लगभग एक महीने तक साथ रहेगा कपल !

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर किया ये खास काम, देखिए वायरल वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement