Friday, March 29, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बनने वाले हैं माता-पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी शेयर की है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 27, 2022 11:33 IST
आलिया भट्ट-रणबीर कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर माता-पिता बनने वाले हैं, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, पहली तस्वीर में अस्पताल के बेड पर लेटी हैं जहां उनके साथ रणबीर कपूर बैठे हैं, और सामने कंप्यूटर स्क्रीन पर उनकी सोनोग्राफी में बेबी की झलक दिख रही है जिसे आलिया ने रेड हार्ट बनाकर ढका हुआ है। वहीं दूसरी तस्वीर में आलिया भट्ट ने शेर, शेरनी और उनके बेबी की तस्वीर शेयर की है।

आलिया ने कैप्शन में लिखा है- हमारा बेबी... जल्द आ रहा है।

यहां देखिए पोस्ट-

जैसे ही आलिया ने ये पोस्ट शेयर की उन्हें बधाई देने वालों की लाइन लग गई, उनके फैंस और सेलेब्स दोनों पर खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं। रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, परिणीति चोपड़ा, करण जौहर, मौनी रॉय समेत कई सेलेब्स ने कमेंट करके एक्ट्रेस को बधाई दी है। बधाईयों का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT
आलिया भट्ट-रणबीर कपूर 

रिद्धिमा ने कुछ यूं दी बधाई

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने आलिया और रणबीर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके लिखा है- मेरे बेबीज को बेबी होने वाला है, मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करती हूं।

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

Image Source : INSTAGRAM
आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

रणबीर आलिया की शादी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को बैशाखी के दिन शादी की थी, अब इतनी बड़ी गुड न्यूज फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है।

रणबीर आलिया की अपकमिंग मूवी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। इस फिल्म में पहली बार रणबीर और आलिया साथ नजर आएंगे। दोनों इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए थे और अब फिल्म रिलीज होने से पहले न सिर्फ दोनों की शादी हो गई बल्कि दोनों अब माता-पिता भी बनने वाले हैं।

ये भी पढ़िए

केएल राहुल की सर्जरी के लिए साथ जर्मनी रवाना हुईं अथिया शेट्टी, लगभग एक महीने तक साथ रहेगा कपल !

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के बर्थडे पर किया ये खास काम, देखिए वायरल वीडियो

Sidhu Moosewala की हत्या के बाद रिलीज़ हुआ गाना 'SYL' यूट्यूब से किया गया डिलीट, जानिए क्यों विवादों में है सिंगर का आखिरी गाना

शादी का लड्डू खाकर बेहद खुश हैं रणबीर कपूर, एक्टर ने आलिया भट्ट को बताया - दाल में तड़का

मंगल मिशन पर हिंदू पंचांग के इस्तेमाल वाले बयान पर ट्रोल होने पर बोले आर माधवन: "इसी लायक हूं"

Adnan Sami Transformation: अदनान सामी का लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग हुए लोग, यूजर्स बोले: सर गलती से बेटे की फोटो डाल दी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement