Vijay Babu Arrested: यौन शोषण मामले में गिरफ्तार हुए विजय बाबू, जानिए पूरा मामला?

साउथ एक्टर और निर्माता विजय बाबू आए दिन नई-नई परेशानियों का सामना कर रहे हैं। एक्ट्रेस के साथ यौन शोषण के मामले में अब उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साल की शुरुआत में विजय बाबू पर मामला दर्ज हुआ था।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 27, 2022 18:05 IST
Vijay Babu- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER - @ANI Vijay Babu

Highlights

  • विजय बाबू पर 2022 में यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था।
  • फिल्मों में रोल देने के बहाने एक्टर ने पीड़िता के साथ यौन शोषण किया था!

Vijay Babu Arrested: मलयालम एक्टर और निर्माता विजय बाबू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साउथ एक्टर पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे हैं। विजय बाबू पर एक एक्ट्रेस ने अप्रैल, 2022 में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था। पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए उन्हें सोमवार 27 जून को कोच्चि से गिरफ्तार कर लिया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार इस पूरे केस के लिए एक टीम तैयार की गई है। इस स्पेशल टीम को सोमवार 3 जुलाई तक ही सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक का वक्त दिया गया है। इस दौरान पुलिस विजय बाबू से पूछताछ करती रहेगी। पुलिस स्टेशन से विजय की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें विजय बाबू पुलिस स्टेशन में नजर आ रहे हैं। 

एक्टर की मुश्किले खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे पहले उनके खिलाफ दर्ज हुए यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था, क्योंकि पुलिस को आशंका हो गई थी कि वह देश छोड़कर भाग गए थे। साथ ही एक्टर को चेतावनी भी दी गई थी। 

पूरे मामले की अगर बात करें तो - विजय बाबू पर साल की शुरुआत में महिला ने आरोप लगाया था। पीड़िता का कहना था कि अभिनेता ने कोच्चि के एक फ्लैट में उनके साथ कई बार मारपीट की थी। विजय बाबू ने फिल्मों में रोल का ऑफर देकर बहाने से उनका यौन शोषण किया। इतना ही नहीं एक्टर पर फेसबुक लाइव के जरिए  उसकी पहचान उजागर करने का आरोप भी लगा हुआ है। 

ये भी पढ़िए

आलिया भट्ट ने शादी के ढाई महीने बाद दी प्रेग्नेंट होने की गुड न्यूज, जानें कैसे पूरे होंगे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

Phone Bhoot Teaser Out: अब भूतनी बनेंगी कटरीना कैफ? कल पता चलेगा कब रिलीज होगी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत'

Jacqueline Fernandez से आज फिर ईडी के ऑफिस में पूछताछ, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग का मामला

Ek Villain Returns first look: 8 साल के बाद विलेन के चेहरे से उतरेगा नकाब, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर बनने वाले हैं माता-पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

Latest Bollywood News

navratri-2022