A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बहू Alia Bhatt पर प्यार लुटाती दिखीं नीतू कपूर, बॉन्ड देख हो जाएंगे इमोशनल

बहू Alia Bhatt पर प्यार लुटाती दिखीं नीतू कपूर, बॉन्ड देख हो जाएंगे इमोशनल

आलिया भट्ट का अपनी सास नीतू कपूर और पूरे कपूर परिवार के साथ स्पॉट किया गया है। इस दौरान रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर को अपनी बहू आलिया भट्ट पर प्यार लुटाते देखा गया। सोशल मीडिया पर सास-बहू की ये प्यारी सी बॉन्ड लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

Neetu Kapoor was showering love on Alia Bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट पर प्यार लूटाती दिखीं नीतू कपूर

आलिया भट्ट की चर्चा दुनिया भर में हो रही है और इसकी वजह उनकी धमाकेदार फिल्में और लगातार मिल रहे अवॉर्ड है। वहीं बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस में से एक आलिया भी हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी बेटी राहा को लेकर भी लाइमलाइट में बने हुए हैं। हाल ही में राहा कपूर की अपने दिवंगत दादा ऋषि कपूर के साथ फोटो वायरल हुई है। इस बीच अब नीतू कपूर और आलिया भट्ट की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें दोनों की प्यारी सी बॉन्ड देखने को मिल रही है। एक लंच के दौरान आलिया भट्ट को अपनी सास नीतू कपूर और अपनी मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट के साथ स्पॉट किया गया।

नीतू कपूर ने आलिया भट्ट पर लुटाया प्यार

आलिया भट्ट अपनी सास नीतू कपूर से बहुत अच्छी बॉन्ड शेयर करती है। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। चाहे फिर कपूर क्रिसमस लंच के दौरान हो या परिवार के साथ कोई पार्टी हो। रविवार को आलिया को अपनी मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट और अपनी सास नीतू कपूर के साथ लंच करते देखा गया। इस बीच नीतू कपूर को लंच के बाद अपनी बहू आलिया भट्ट को बीच सड़क पर प्यार लुटाते देखा गया। सोशल मीडिया पर ये क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है।

यहां देखें वीडियो-

नीतू कपूर-आलिया भट्ट की बॉन्ड

आलिया को ग्रे टैंक टॉप के साथ ब्लू जींस और आइस-ब्लू शर्ट में स्टाइलिश लुक में देखा गया तो वहीं नीतू कपूर को वाइट शर्ट और मैचिंग पैंट में स्पॉट किया गया। दोनों हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जैसे ही आलिया घर के लिए निकलने लगी तो नीतू ने अपनी बहू को गले लगाते हुए माथा चुमा। इतना ही नहीं बल्कि प्यार से आलिया के गाल भी खींचे। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही आलिया भट्ट ने कुछ बच्चों और अपने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाए, जिसकी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की इतनी प्यारी बॉन्ड देख इमोशनल और प्यारे कमेंट भी कर रहे हैं।

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म 'जी ले जरा' और 'जिगरा' में नजर आने वाली हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' का भी हिस्सा हैं, जिसमें वे रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। 

ये भी पढ़ें:

कतर एएफसी फाइनल में पहुंचे शाहरुख खान, वायरल वीडियो में दिखा किंग खान का जलवा

रवि तेजा की 'ईगल' ने वीकेंड में की ताबड़तोड़ कमाई, रजनीकांत की 'लाल सलाम' का ये है हाल

शाहिद कपूर-कृति सेनन की TBMAUJ को मिला वीकेंड का फायदा, तीसरे दिन की इतनी कमाई

Latest Bollywood News