A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में नहीं आया कोई किराएदार, ब्रोकर ने कहा-घर में आने से डरते हैं लोग...

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में नहीं आया कोई किराएदार, ब्रोकर ने कहा-घर में आने से डरते हैं लोग...

सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। इस दिन के बाद से ही उनका मुंबई के बांद्रा वेस्ट वाला फ्लैट खाली पड़ा हुआ है।

Sushant Singh Rajput instagram- India TV Hindi Image Source : SUSHANT SINGH RAJPUT INSTAGRAM Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को दूनिया से अलविदा कह दिया था। कबीर ढाई साल हो गए लेकिन आज तक उनका मुंबई के बांद्रा वेस्ट वाला फ्लैट खाली पड़ा हुआ है। कोई भी किराएदार उस फ्लैट को लेने के लिए तैयार नहीं होता है। इस फ्लैट के ब्रोकर का कहना है कि जब लोगों को जानकारी होती है कि ये फ्लैट सुशांत सिंह राजपूत का था तो लोग बिना कुछ बोले चले जाते हैं या डर के कारण घर के अंदर तक नहीं आते हैं। 

मम्मी आलिया भट्ट बेटी राहा को सुलाने के लिए गाती हैं ये गाना, सोशल मीडिया पर किया खुलासा!

हाल ही में ब्रोकर ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया फ्लैट अच्छी लोकेशन में होने के बाद भी लोग इसे लेना पसंद नहीं कर रहे हैं। लोगों के अंदर सुशांत को लेकर अभी भी डर बना हुआ है। ब्रोकर का ये भी कहना है कि अभी इस फ्लैट का मंथली किराया 5 लाख रुपया है। साथ ही ब्रोकर ने कहा इस फ्लैट को कोई भी नहीं लेना चाहता है। जब भी कोई तैयार होता है तो फ्लैट की हिस्ट्री जानकर मना कर देता है। ब्रोकर का कहना है कि फ्लैट का मालिक इसके रेट में कोई कमी नहीं करना चाहता क्योंकि अगर वो ऐसा करता है वो फ्लैट जल्दी बिक जाएगा। जानकारी के अनुसार इस फ्लैट के मालिक किसी भी फिल्मस्टार्स को ये फ्लैट नहीं देना चाहता। खबरों के अनुसार इस फ्लैट का ओनर एक एनआरआई है और वो अब ये फ्लैट किसी भी फिल्म स्टार को किराए पर नहीं देना चाहते हैं। 

पंजाब की कटरीना कैफ ने सलमान खान को प्यार से खिलाया हल्वा, देखकर माधुरी दीक्षित को भी होगी जलन!

बता दें 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इसी फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। अभी तक इस मामले की सच्चाई किसी को पता नहीं चली। यहां तक कि कई लोगों ने उनकी मौत का कारण बॉलीवुड को ही करार दिया था। 

Latest Bollywood News