Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पंजाब की कटरीना कैफ ने सलमान खान को प्यार से खिलाया हल्वा, देखकर माधुरी दीक्षित को भी होगी जलन!

'बिग बॉस 16' के हाल ही के एपिसोड में शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ 'हम आपके हैं कौन' फिल्म के एक सीन को रिक्रिएट किया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 11, 2022 12:05 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Katrina Kaif

'बिग बॉस 16' के हाल ही के एपिसोड में शहनाज गिल और रैपर एमसी स्क्वॉयर नजर आए थें। बता दें उनका नया गाना 'घनी सयानी' जल्द ही रिलीज होने वाला है। शहनाज गिल ने शो में पहुंचकर सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की। साथ ही शहनाज शो के अंदर जा कर फैंस को कई सारे गेम्स भी खिलाएं। शहनाज गिल 'हम आपके हैं कौन' फिल्म के एक सीन को रिक्रिएट करते हुए सलमान खान के लिए प्यार से अपने हाथों से हलवा बनाईं।

'बिग बॉस 16': टीना दत्ता नहीं हुईं घर से बेघर, छुपकर सुनी सारी बातें फिर शालिन को लगाई जमकर फटकार

सोशल मीडिया में इसका एक प्रोमो भी रिलीज किया गया है जो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें इस वीडियो में शहनाज गिल सलमान खान से कहती हैं मुझे न आपके साथ 'हम आपके हैं कौन' का एक सीन रिक्रिएट करना है, जिस पर सलमान हंसकर हां कहते हैं। फिर शहनाज सीन को रिक्रिएट करते हुए कहती हैं "आपका मनपसंद हलवा, कैसा लगा?" शहनाज की बात सुनकर सलमान कहते हैं कि आपको कैसे मालूम की मुझे हलवा पसंद है? जिस पर शहनाज कहती हैं कि मुझे आपके बारे में सब मालूम है। वीडियो में शहनाज सलमान खान को अपने हाथों से हलवा खिलाती हुई भी नजर आ रही हैं।

दिव्या अग्रवाल जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी, इस दिन लेंगी बॉयफ्रेंड संग सात फेरे

हाल ही के एपिसोड में टीना को घर से बेघर किया गया था। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिससे टीना को घर से बाहर नहीं किया गया। बता दें इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे, जिनकी एविक्शन की प्रक्रिया बेहद ही दिलचस्प रही। वह नॉमिनेट कंटेस्टेंट एमसी स्टेन, सुम्बुल, निम्रत और टीना थे। खबरों के अनुसार टीना घर से बेघर नहीं हुईं हैं, वो फिर से शो में वापसी लेंगी। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें मेडिकल इमरजेंसी के चलते घर से बाहर लाया गया है। जानकारी के अनुसार उन्हें सीक्रेट रूम में रखा गया था। हाल ही के प्रोमो में दिखाया गया कि वो घर के अंदर आने के बाद टीना ने शालीन को जमकर फटकार लगाईं। टीना ने कहा शालीन मुझे अब समझ आ रहा है तुम क्या कर रहे हों मैंने सब देखा मैं बाहर गई तो तुम डांस कर रहे थे। हाल ही के एपिसोड में शहनाज गिल और रैपर एमसी स्क्वॉयर नजर आए थे। उनका नया गाना 'घनी सयानी' जल्द ही रिलीज होने वाला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement