A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Nora Fatehi की भी बदली चाल, लोग बोले- बन गई हैं सस्ती मलाइका

Nora Fatehi की भी बदली चाल, लोग बोले- बन गई हैं सस्ती मलाइका

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ रही है। ऐसे में उन पर हर वक्त कैमरे यानी मीडिया की नजर बनी रहती है। एक्ट्रेस का अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से कर रहे हैं।

Nora Fatehi, Malaika Arora, Nora walk, Malaika Walk- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Nora Fatehi and Malaika Arora

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने ग्लैमरस अंदाज और शानदार डांस के लिए घर-घर में जानी जाती हैं। बच्चों से लेकर बड़ों तक लोग उनके दीवाने हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी कई लोगों के लिए स्टाइल स्टेटमेंट है। जहां लोग नोरा के अंदाज के दीवाने हैं तो वहीं कई बार उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं। 

स्वैग में दिखीं नोरा
हाल में ही नोरा फतेही का एक वीडियो सामने आया। नोरा फतेही को एक बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस बिंदास अंदाज और स्वैग में नजर आ रही हैं। उन्होंने बड़े-बड़े सन ग्लासेज के साथ स्पोर्ट्स गियर कैरी किए हैं। उन्हें हाथ में कॉफी लिए चलते देखा जा सकता है। नोरा की अदाएं ऐसी हैं, मानो वो सड़क पर नहीं किसी रैंप पर चल रही हों। 

नोरा की हुई मलाइका से तुलना
नोरा फतेही गाड़ी से उतर कर बड़े ही स्टाइल में बलखाते हुए चलती हैं। बीच-बीच में रुककर वो पैपराजी को पोज देती हैं। एक्ट्रेस कितनी भी स्टाइलिश लग रही हों, लेकिन उनके फैंस को उनका अंदाज खास नहीं भाया। लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। उनकी चाल देखने वालों ने उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा से कर दी। लोगों ने कहा कि नोरा मलाइका कि तरह चल रही हैं। वहीं कई लोगों ने उन्हें सस्ती मलाइका और मलाइका 2.0 कह दिया है। 

Image Source : Instagram Commentsनोरा को फैंस ने किया ट्रोल.

ट्रेंडिंग हो गई थी मलाइका की चाल
बता दें, कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा भी अपनी चाल को लेकर चर्चा में थीं। लोगों ने उनकी चाल को डट वॉक यानी बत्तख जैसी चाल कह दिया था। मलाइका ने अपने एक स्टैड अप कॉमेडी शो में भी अपनी चाल का खुद मजाक उड़ाया था। यही नहीं सोशल मीडिया पर उनकी चाल ट्रेंडिग भी रही और कई इन्फ्लुएंसर्स ने उनके जैसे चलने के वीडियो भी बनाए। मलाइका की चाल के बाद अब लोग नोरा की चाल पर भी कमेंट्स आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: 

'रंगबाज' फेम Aahana Kumra के साथ शख्स ने की ऐसी हरकत, गुस्से से तिलमिलाईं एक्ट्रेस

पिता के अंतिम संस्कार में आयुष्मान खुराना को गॉगल्स लगाना पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने कर दी खटिया खड़ी!

Anupam Kher ने अपने इस करीबी दोस्त को किया याद, कहा- 'मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है'

Latest Bollywood News