A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Nora Fatehi: नोरा का हॉट वीडियो मचा रहा है सोशल मीडिया पे तहलका, इसे देख उड़ जाएंगे होश

Nora Fatehi: नोरा का हॉट वीडियो मचा रहा है सोशल मीडिया पे तहलका, इसे देख उड़ जाएंगे होश

Nora Fatehi: नोरा ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस के होश उड़ गए है। नोरा कभी डांस तो कभी अपनी बोल्ड फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Nora Fatehi- India TV Hindi Image Source : NORAFATEHI Nora Fatehi

Nora Fatehi: खूबसूरत डांसर नोरा फतेही (Dancer Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज (Hot photos and video) शेयर करके लोगों के होश उड़ा देती हैं। नोरा के फोटो हो या वीडियो पोस्ट करते ही वायरल (Viral) होने लगती है, जैसे नोरा के फैंस उनके फोटो और वीडियो का ही इंतजार कर रहे हो। पोस्ट शेयर लाइक्स (Likes) और कमेंट्स (Comment) की वर्षा होने लगती है। नोरा हर नए लुक में छा जाती हैं। 

नोरा (Nora Fatehi) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर उनके फैंस के एक बार फिर होश उड़ रहे हैं। इस वीडियो में नोरा कभी लुक तो कभी अदाएं दिखाती कश्ती में बोल्ड डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। तो कभी बिकिनी में बीच समुंदर में छलांग लगा रही हैं इस वीडियो में फुल ऑन मस्ती के मूड (Full On Masti Mood)  में नजर आ रही हैं। नोरा का ये बिंदास अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhla Jaa) की जज, बेहतरीन डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने सोशल मीडिया पर एक बेहद हॉट वीडियो शेयर किया है। दरअसल नोरा को अपने उन दिनों की याद आ रही है जो उन्होंने बीच पर, समुंदर के किनारे बिताए थे। उन्हीं दिनों को याद करके, अपने मजेदार पलों को एक वीडियो में कम्पाइल करके उसे शेयर किया है। वीडियो में नोरा के बोल्ड डांस मूव्स भी देखने को मिले हैं। 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस वीडियो में कई मोमेंट्स बेहतरीन लग रहे हैं लेकिन जिस एक लम्हे ने लोगों के दिलों की धड़कन रोक दी वो उनकी समुंदर में छलांग वाला मोमेंट है। वीडियो में आगे चलकर नोरा बिकिनी में, अपनी यॉट के किनारे पर खड़ी हैं। फिर वो अपने दोस्तों से कहती हैं कि अब वो समुंदर में छलांग लगाने जा रही हैं, कुछ ही देर में नोरा बीच समुद्र में कूद जाती हैं और पीछे-पीछे उनके दोस्त भी ऐसा ही करते हैं। 

ये भी पढ़ें- 

Mehndi Ceremony: सिगंर पलक मुच्छल की मेहंदी की तस्वीरें, 6 नवंबर को बनेंगी मिथुन दुल्हन

'बिग बॉस 16' में छाया मस्ती का माहौल, जाहन्वी कपूर को भी हुआ क्यूट कैप्टिन अब्दु रोजि़क से प्यार

Avatar Trailer: 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' का नया ट्रेलर आउट, देख कर रह जाएंगे दंग

Latest Bollywood News