A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sonu Sood को भारतीय रेलवे ने लगाई फटकार, Video में चलती ट्रेन के गेट पर कर रहे थे ये काम

Sonu Sood को भारतीय रेलवे ने लगाई फटकार, Video में चलती ट्रेन के गेट पर कर रहे थे ये काम

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आम जनता के लिए किए गए कामों की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। जिसके लिए उन्हें सराहना भी मिलती है लेकिन इस बार Sonu Sood को एक वीडियो की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

sonu sood video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONUSOOD sonu sood video

बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood को यूं तो हमेशा ही लोगों की तारीफें मिलती हैं लेकिन इस बार सोनू सूद को रेलवे की नाराजगी झेलनी पड़ी है। दरअसल, सोनू सूद ने 13 दिसंबर को सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह तेज रफ्तार में चलती हुई ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर करते दिख रहे थे। वीडियो में सोनू सूद गेट का हैंडल पकड़े अपने सफर को इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोनू सूद को सोशल मीडिया पर लोगों की ट्रोलिंग के साथ-साथ रेलवे की झटकार भी सुननी पड़ी।

यह भी पढ़ें: नए साल पर 'Anupamaa' में छाई है मायूसी, अनुज का टूटा दिल तो वहीं काव्या लेगी बड़ा फैसला

रेलवे ने सोनू सूद को लगाई फटकार

सोनू सूद के इस वीडियो पर  उत्तर रेलवे ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'प्रिय, सोनू सूद.. देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं। ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार के वीडियो से आपके प्रशंसकों को गलत संदेश जा सकता है। कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं।'

मुंबई रेलवे पुलिस ने भी सोनू सूद के इस वीडियो की निंदा की थी। GRP मुंबई के ट्वीट में लिखा था, 'फुटबोर्ड पर सफर करना फिल्मों में 'मनोरंजन' का सोर्स हो सकता है, लेकिन रियल लाइफ में नहीं! आइए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें और सभी के लिए 'हैप्पी न्यू ईयर' सुनिश्चित करें।'

जॉन अब्राहम की वाइफ प्रिया की हो रही तारीफ, वायरल Video देख फैंस लुटा रहे प्यार

Image Source : twitter/grpmumbaigrp mumbai

कोरोना काल में किसी की पॉपुलैरिटी सबसे ज्यादा बढ़ी है, तो वो हैं बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood। कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन में सोनू सूद ने जिस तरह से लोगों की मदद की उससे लोग उनको मसीहा तक मानने लगे हैं। सोनू सूद ने लोगों के लिए अस्पताल, बेड, दवाईयों का इंतजाम किया था। फिल्म 'शहीद-ए-आजम' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सोनू सूद ने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। सोनू सूद बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं। सोनू सूद आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में नजर आए थे। 

शीजान खान की बहन फलक नाज बर्थडे पर तुनिषा को देना चाहती थीं ये सरप्राइज, लिखा, 'टुनु मेरा बच्चा...'

Latest Bollywood News