Friday, April 19, 2024
Advertisement

शीजान खान की बहन फलक नाज बर्थडे पर तुनिषा को देना चाहती थीं ये सरप्राइज, लिखा, 'टुनु मेरा बच्चा...'

Sheezan Khan की 2 बहनें हैं जिनके नाम शफक नाज और फलक नाज है। शीजान की दोनों बहनें तुनिषा के काफी क्लोज थीं और अक्सर साथ में वक्त बिताती थीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 05, 2023 8:26 IST
falaq naazz- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/FALAQNAAZZ falaq naazz

टीवी शो 'अली बाबा- दास्तान ए काबुल' में मरियम का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं Tunisha Sharma आज इस दुनिया में नहीं है। तुनिषा ने 24 दिसंबर को इस शो की शूटिंग के दौरान सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। इस मामले में तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड और को-एक्टर Sheezan Khan पर कई गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद से शीजान पुलिस हिरासत में है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। तुनिषा का 4 जनवरी को जन्मदिन होता था, भले ही तुनिषा दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं मगर बर्थडे के खास मौके पर शीजान खान की बहन फलक नाज ने तुनिषा को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण की इन फिल्मों से हुआ विवाद, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर हुई थी बंपर कमाई

Falak Naaz ने पोस्ट के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें तुनिषा और फलक के बीच की जबरदस्त बॉन्डिंग साफ-साफ नजर आ रही है। फलक नाज ने तुनिषा को याद करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, 'टुनु मेरा बच्चा... कभी नहीं सोचा था कि ऐसे विश करूंगी तुझे। तू जानती थी कि अप्पी ने प्लान किया है तेरे लिए सरप्राइज। मैं तुझे प्यारी प्रिंसेस वाली ड्रेस में देखना चाहती थी। मैं तुझे तैयार करती तेरा केक बनवाती, तेरा वो सरप्राइज चेहरा देखना था मुझे, तू जानती है अच्छे से टुनु तू मेरे लिए क्या मायने रखती है। दिल टूटा हुआ है मेरा बहुत... इतनी तकलीफ कभी महसूस नहीं हुई मुझे जितनी तेरे जाने के बाद से है। 

भोजपुरी गायक पवन सिंह ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा, कहा- धमाका लेकर आ रहा हूं

फलक ने पोस्ट में आगे लिखा, 'कभी-कभी समझ नहीं आता कि दुआ किसके लिए करें तेरी रूक के सुकून के लिए या हमारी (अम्मा, शीजान और मेरे) जिंदगी के इतने मुश्किल इम्तिहान के लिए। बिना सोए रातें, बिना दिखने वाले आंसू, तूब सब देख रही है.. मुझे पता है कि तू मेरे आस-पास है। मैं तेरी मौजूदगी महसूस कर कर सकती हूं। हम तुझे हर दिन याद करते हैं टुनु। तू हमेशा हमारे दिल में जिंदा रहेगी। मुझे उम्मीद है कि तेरी सुकून वाली तलाश खत्म हो गई हो। मेरा बच्चा मेरी नन्हीं सी जान। हैप्पी बर्थडे। और मेरा प्यार भी।' बता दें कि फलक नाज भी फेमस एक्ट्रेस हैं और कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। 

Akshay Kumar क्या मुंबई छोड़ उत्तर प्रदेश में बनाएंगे फिल्में? सीएम योगी से की खास मुलाकात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement