Friday, March 29, 2024
Advertisement

Akshay Kumar क्या मुंबई छोड़ उत्तर प्रदेश में बनाएंगे फिल्में? सीएम योगी से की खास मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार से खास मुलाक़ात की। मुख्यमंत्री योगी ने अक्षय कुमार को उत्तर प्रदेश आगमन का आमंत्रण भी दिया।

Written By : Namrata Dubey Edited By : Poonam Shukla Published on: January 04, 2023 23:23 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO CM Yogi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को खिलाड़ी अक्षय कुमार से खास मुलाक़ात की। बता दें  योगी आदित्यनाथ दो दिनों के लिए मुंबई के दौरे पर थे। मुख्यमंत्री योगी के साथ होटल ताज में हुई इस मुलाकात के दौरान अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिटी परियोजना को लेकर अपना उत्साह जताया। साथ ही अपनी हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म 'रामसेतु' की चर्चा करते हुए इसे देखने का आग्रह भी किया।

file photo

Image Source : FILE PHOTO
cm yogi

सिनेमा जगत में काफी उत्साह

करीब 35 मिनट चली इस मुलाकत के दौरान अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री योगी से कहा कि यूपी की फिल्म सिटी को लेकर भारतीय सिनेमा जगत में काफी उत्साह है। कई बड़े प्रोडक्शन हाउस, निर्माता, निर्देशक और अभिनेता यूपी की फिल्म सिटी की प्रतीक्षा कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में विश्वस्तरीय फिल्म एंड इंफोटेनमेंट सिटी का विकास सिनेमा जगत को एक नया विकल्प मुहैया कराएगा। अक्षय ने योगी से अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म रामसेतु की पटकथा तैयार करने से पहले हुए शोध, तैयारियों, रामसेतु की वैज्ञानिकता आदि के संबंध में भी चर्चा की और कहा कि मुख्यमंत्री को एक बार यह फ़िल्म जरूर देखनी चाहिए। 

Alia Bhatt को शाहरुख खान ने क्यों कहा Amma Bhatt Kapoor, वजह जानकर आप भी होंगे SHOCKED !

योगी आदित्यनाथ ने दिया अक्षय कुमार को आमंत्रण 

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जन जागरूकता बढ़ाने में सिनेमा की बड़ी भूमिका है। फिल्मकारों को विषय चयन करते समय सामाजिक और राष्ट्रीय चेतना के विषयों को महत्व देना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी परियोजना वैश्विक मानकों के अनुरूप होगी, इसके साथ ही, नई फिल्म नीति तैयार की जा रही है। निर्माताओं की सुविधा के दृष्टिगत इसे सिंगल विंडो सिस्टम से भी जोड़ा गया है। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने अक्षय कुमार को उत्तर प्रदेश आगमन का आमंत्रण भी दिया।

अमिताभ बच्चन अब चीन में भी दिखाएंगे अपना जलवा, इस दिन रिलीज होगी उनकी फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement