Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Alia Bhatt को शाहरुख खान ने क्यों कहा Amma Bhatt Kapoor, वजह जानकर आप भी होंगे SHOCKED !

25 जनवरी को शाहरुख की फिल्म 'पठान' रिलीज होगी। इसके पहले शाहरुख खान अपने फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। आज अचानक किंग खान #AskSrk सेंशन रखा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 04, 2023 20:16 IST
Alia Bhatt instagram- India TV Hindi
Image Source : ALIA BHATT INSTAGRAM Alia Bhatt

कुछ दिनों बाद फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा और 'पठान' रिलीज हो जाएगी, लेकिन फिल्म रिलीज होने में अभी कुछ दिन बाकि है, इसके पहले शाहरुख खान अपने फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। आज अचानक किंग खान #AskSrk सेंशन रखें। इस मौका का फायदा उठाते हुए आम से लेकर खास भी इस सेंशन का हिस्सा बनें। फैंस के साथ-साथ आलिया भट्ट ने भी अपनी बात कह डाली।

Sushant Singh Rajput की मौत को लेकर yo yo honey singh ने कही बड़ी बात, बुरे समय को लेकर सुनाई आपबीती

शाहरुख खान के सामने आलिया ने बेहद ही अलग पोस्ट किया। आलिया ने लिखा 'प्यार और सम्मान पर 25 जनवरी से मैं आपको 'पठान' बुलाने वाली हूं। देखिए मैं कितनी क्रिएटिव हूं'। आलिया के ट्वीट का जवाब देते हुए किंग खान ने कहा- 'डन लिटिल वन। मैं भी अब से आपको अम्मा भट्ट कपूर कहने वाला हूं।' 

Ankit Gupta and Gautam Wig: 'बिग बॉस 16' से बाहर निकलते ही चमकी अंकित और गौतम की किस्मत, नए शो में मिला लीड रोल

शाहरुख के फैंस का लंबा इंतजार खत्म होने वाला है। बता दें जल्द ही एक्टर की मचअवेटेड फिल्म 'पठान' का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी 2023 को रिलीज होगा। 25 जनवरी को शाहरुख की फिल्म रिलीज होगी। शाहरुख खान चार साल के बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। मेकर्स को उम्मीद है कि शाहरुख की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में कमाल करेगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement