Friday, April 19, 2024
Advertisement

Ankit Gupta and Gautam Wig: 'बिग बॉस 16' से बाहर निकलते ही चमकी अंकित और गौतम की किस्मत, नए शो में मिला लीड रोल

Ankit Gupta and Gautam Wig: टीवी कलाकार अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग और नेहा राणा जल्द ही नए शो 'जुनूनियत' में नजर आने वाले हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: January 04, 2023 16:58 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ankit Gupta and Gautam Wig

Ankit Gupta and Gautam Wig: 'बिग बॉस 16' के घर में इस समय ड्रामा और भरपूर मनोरंजन जारी है। लोगों ने अंकित और गौतम को काफी प्यार दिया, जिस कारण दोनों की किस्मत फिर से चमक गई है। टीवी कलाकार अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग और नेहा राणा ने आगामी शो 'जुनूनियत' में अपनी भूमिकाओं के बारे में बात की और जानकारी शेयर की। 'बिग बॉस 16' के पूर्व प्रतियोगी और 'उड़ारियां' के अभिनेता अंकित ने बताया कि, उन्हें अपने वर्तमान शो के लिए दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की बहुत उम्मीद है। अंकित ने कहा, "80 दिनों तक बिग बॉस 16 के घर में रहने के बाद, 'जुनूनियत' नामक संगीत के जुनून पर आधारित इस रोमांचक नए फिक्शन शो में काम करना अद्भुत है। दर्शकों ने मेरे पूरे करियर में मुझ पर इतना प्यार बरसाया है और मुझे उम्मीद है कि इस शो के साथ यह सिलसिला जारी रहेगा।"

Tunisha Sharma Birth Anniversary: तुनिषा के बर्थडे पर सरप्राइज देना चाहती थी मां, दोस्तों ने कहा- पिता संग स्वर्ग में मना रही जन्मदिन

'नामकरण' के अभिनेता गौतम ने डेली सोप की अवधारणा के बारे में बात की और बताया कि कैसे यह कहानी तीन संगीत प्रेमियों के इर्द-गिर्द घूमती है। गौतम ने कहा, "संगीत की दुनिया जो इस शो ने बनाई है वह मंत्रमुग्ध करने वाली है और संगीत के तीन इच्छुक लोगों के लिए प्यार की योजना पर बनी है। कई गाने हम सभी के लिए उदासीन मूल्य रखते हैं और यह शो प्यार और संगीत की हमारी यादों को श्रद्धांजलि देता है। यही मेरे लिए शो को खास बनाता है।" दूसरी ओर, फीमेल लीड नेहा, जो एक गायिका इलाही की भूमिका निभा रही हैं और अभिनेत्री खुद संगीत की शौकीन हैं, उन्होंने इसका हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जाहिर की। 

Rishabh Pant के लिए Urvashi Rautela की मां ने मांगी दुआ, यूजर्स बोले- सासू मां...

नेहा ने कहा संगीत ने मेरे जीवन में एक बड़ी भूमिका निभाई है और अब मैं संगीत के इर्द-गिर्द खूबसूरती से परिकल्पित एक शो में भाग ले रही हूं। मेरा किरदार इलाही एक युवा गायक का है, जिसके पास एक घायल, लेकिन दयालु दिल है। मैं इस शो का के लिए इंतजार नहीं कर सकती हूं, देखना होगा कि दर्शक इसे कितना पसंद करते हैं।"इससे पहले अभिनेत्री नेहा राणा ने 'इश्क पर जोर नहीं' और 'बन्नी चाउ की होम डिलीवरी' जैसे टीवी शो में अभिनय किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement