Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Sushant Singh Rajput की मौत को लेकर yo yo honey singh ने कही बड़ी बात, बुरे समय को लेकर सुनाई आपबीती

हनी सिंह ने बताया कि सुसाइड करना बहुत ही गलत बात है। जो लोग भी सुसाइड किए हैं वह अक्सर अपनी फैमिली से दूर रहे हैं

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Poonam Shukla Updated on: January 04, 2023 19:10 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sushant Singh Rajput honey singh

Sushant Singh Rajput: हाल ही में सेट पर सुसाइड करने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा केस पर पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी बीच बीच दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हनी सिंह ने कुछ बातें की हैं। हनी सिंह ने कहा है कि आए दिन हो रहे साइड को लेकर हनी सिंह ने बताया कि सुसाइड करना बहुत ही गलत बात है। जो लोग भी सुसाइड किए हैं वह अक्सर अपनी फैमिली से दूर रहे हैं, तभी उन्होंने सुसाइड किया है। सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया तो वह अपनी फैमिली से दूर था। तभी उसने सुसाइड किया। अगर वह अपनी फैमिली के साथ होता तो वह सुसाइड ना करता। मैं अपने कठिन दिनों के समय अपने परिवार के साथ था तभी मैं आज आपके सामने खड़ा हूं।

Pathaan Trailer: इस दिन रिलीज होगा 'पठान' का ट्रेलर, जानिए कब, कितने बजे और कहां देख सकेंगे

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत ने सभी को बड़ा झटका दिया है। इस बात का सबसे ज्यादा गम उनकी मां को है। बेटी के जाने से मां पूरी तरह टूट चुकी हैं। कहा जाता है एक मां अपने बच्चे के लिए भगवान से भी लड़ सकती है। वही मां लगातार अपनी बेटी को न्याय दिलाने का प्रयास कर रही हैं। अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में टीवी अभिनेता शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अभी जांच चल रही है। एक्ट्रेस 23 दिसंबर को आत्महत्या कर ली थी। 

Tunisha Sharma Birth Anniversary: तुनिषा के बर्थडे पर सरप्राइज देना चाहती थी मां, दोस्तों ने कहा- पिता संग स्वर्ग में मना रही जन्मदिन

साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की संग्दिध परिस्थितियों में मौत हो गई थीं। उनकी गर्लफर्ड रिया से लेकर कई लोगों पर उन्हें मारने का इल्जाम लगा था, लेकिन इसके बाद भी कोई सुराग हाथ नही लगा था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement