A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Alia bhatt ने नहीं इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, फैंस बोले so cute

Alia bhatt ने नहीं इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, फैंस बोले so cute

Alia bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने हाल ही में अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई हैं। एवलिन ने बीत साल नवंबर में एक बेटी को जन्म दिया।

Evelyn Sharma instagram- India TV Hindi Image Source : EVELYN SHARMA INSTAGRAM Evelyn Sharma

Alia bhatt: इस महीने आलिया भट्ट (Alia Bhatt), बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने बेटी को जन्म दिया है। लेकिन इन एक्ट्रेस ने अपनी बेटियों की झलक नहीं दिखाई। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने हाल ही में अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई हैं। बता दें एवलिन ने मई 2021 में अपने इंडो-ऑस्ट्रेलियन बॉयफ्रेंड डॉ. तुशान भिंडी से शादी की थी। तुशान डेंटल सर्जन हैं। एवलिन ने बीत साल नवंबर में एक बेटी को जन्म दिया। 

Salman Khan नहीं होंगे Ajay Devgn की 'भोला' के सीक्वल का हिस्सा, हुआ बड़ा खुलासा

बता दें एवलिन ने इससे पहले तक बेटी की झलक नहीं दिखाई थी, लेकिन बेटी के एक साल पूरा होते ही उन्होंने नन्ही परी का चेहरा दिखा दिया है। एवलिन ने हाल में अवा के पहले बर्थडे पर एक खास तस्वीर शेयर की। इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। वही इस जन्मदिन पार्टी को एवलिन की सास बीना भिंडी ने होस्ट किया था। एवलिन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-हमारी छोटी प्यारी अवा 1 साल की हो गई। अभी एक साल ही हुआ है लेकिन तुम्हारे बिना जिंदगी आधूरी है। आप हमें बहुत पसंद हैं। दुनिया में सबसे अच्छी पहली जन्मदिन की पार्टी आयोजित करने के लिए बीनी-माँ को बहुत-बहुत धन्यवाद।

Kartik Aaryan जन्मदिन के खास मौके पर सिद्धिविनायक पहुंचे, लिया बप्पा का आशीर्वाद

इन फिल्मों में आईं थीं नजर

एवलिन शर्मा को 2013 की फिल्म “ये जवानी है दीवानी” में देखा गया था। साथ ही उन्होंने ‘साहो’,‘मैं तेरा हीरो’,और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। इस के आलावा वे अपने ‘सनी सनी’ गीत और रोमांटिक नाटक ‘इश्कदारियां’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ के लिए भी जानी जाती हैं। वह 2020 में ऑस्ट्रेलिया चली गईं थी।

Latest Bollywood News