A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब THEATER में कम कीमत में मिलेंगे पॉपकॉर्न! इस बड़े एक्टर ने लगाई गुहार

अब THEATER में कम कीमत में मिलेंगे पॉपकॉर्न! इस बड़े एक्टर ने लगाई गुहार

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से सिनेमाघरों में पॉपकॉर्न की कीमतें कम करने को कहा है। थिएटर के पॉपकॉर्न की कीमत कम करो सर 500 रुपये लेते है पॉपकॉर्न का।

freepik- India TV Hindi Image Source : FREEPIK popcorn will be available at a low price

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से सिनेमाघरों में पॉपकॉर्न की कीमतें कम करने को कहा है। उन्होंने अपने विचार से अवगत कराया कि कीमतें कम करने से सिनेमा प्रेमियों को सिनेमा हॉल तक लाने में मदद मिल सकती है।

न्यासा देवगन ने पहन ली ऐसी ड्रेस, फैंस ने कर दी संस्कार की बातें

उन्होंने कहा, "थिएटर के पॉपकॉर्न की कीमत कम करो सर। 500 रुपये लेते है पॉपकॉर्न का। पिक्चर बनाएंगे, स्टूडियो बनाएंगे, लेकिन अंदर आएंगे कौन?" योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में मुंबई का दौरा किया और सुनील शेट्टी, मनोज जोशी, कैलाश खेर, सोनू निगम, बोनी कपूर और जैकी श्रॉफ सहित बॉलीवुड सेलेब्स के साथ बैठक की।

KGF 3: रॉकी भाई के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी 'केजीएफ-3'

अभिनेता ने भी मुख्यमंत्री का स्वागत किया और उन्हें घर के बने खाने के लिए आमंत्रित किया। जैकी ने सीएम का आभार जताते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर भी पोस्ट की, उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "सुभाष घई जी और मेरे दोस्त सुनील शेट्टी और राहुल मित्रा के साथ आज योगी आदित्यनाथ जी से मिलकर अच्छा लगा और यूपी फिल्म नीति और फिल्म सिटी के बारे में जाना। मेरी शुभकामनाएं!" बाद में, सुनील शेट्टी ने भी उनसे बॉलीवुड के बहिष्कार की प्रवृत्ति पर रोक लगाने के लिए पीएम मोदी से अनुरोध करने के लिए कहा।

Latest Bollywood News