A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इजराइल से लौटने के बाद नुसरत भरूचा ने दिया पहला रिएक्शन, बताया वहां का आंखों देखा हाल

इजराइल से लौटने के बाद नुसरत भरूचा ने दिया पहला रिएक्शन, बताया वहां का आंखों देखा हाल

नुसरत भरूचा इजराइल हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने गई थीं,जिसके बाद एक्ट्रेस इजराइल में युद्ध हालातों के बीच फंस गई थी। वहीं बीते दिन किसी तरह उन्हें वहां से निकालकर सही सलामत भारत लाया गया। अब हाल ही में इसपर नुसरत भरूचा का वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने इजराइल के हालात पर बात की है।

Nusrat Bharucha - India TV Hindi Image Source : DESIGN बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा हाल में ही इजरायल से लौटी हैं

इजराइल पर फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह हमास के हमले से दुनियाभर में हलचल मची हुई है। फलस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने अचानक सात अक्तूबर को इस्राइल पर हमला कर दिया था, जिसमें सैंकड़ों मासूमों की जान जा चुकी है। वहीं वहां कई देशों के लोग भी फंसे हुए हैं। इस लिस्ट में नुसरत भरूचा का नाम भी शामिल है जो इजराइल में युद्ध के बीच फंस गई थी। जिसके बाद बीते दिनों एक्ट्रेस सुरक्षित भारत वापस आ गईं। नुसरत रविवार को करीब दो बजे मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से बाहर निकलीं। इस दौरान वो काफी डरी-सहमी भी नजर आईं। वहीं अब हाल ही में नुसरत ने एक वीडियो शेयर कर इजराइल के हालात पर बात की है, साथ ही एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट शेयर कर वहां का आंखों देखा हाल भी बताया है। 

इजराइल से लोटने के बाद नुसरत भरूचा ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

सामने आए वीडियो में नुसरत भरूचा कहती हैं कि 'मैं उन सबका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने मेरी सलामती की दुआ मांगी। मैं वापस आ चुकी हूं। घर पर हूं। सेफ हूं। मैं ठीक हूं। लेकिन दो दिन पहले जब मैं होटल tel Aviv के होटल रूम में सोकर उठी तो सिर्फ बम गिरने की आवाज, लोगो के चीखने की आवाज आ रही थी।इसके बाद हमें तुरंत बेसमेंट ले जाया गया था। जहां आने-जाने के सभी रास्ते को बंद कर दिया गया था। मैं पहले कभी ऐसी सिचुएशन में रही नहीं हूं। लेकिन आज जब मैं अपने ही घर में उठी हूं। बिना किसी साउंड के, किसी डर के, ये महसूस करते हुए कि अगल बगल कोई खतरा नहीं है। तो मुझे रिएलाइज हो रहा है कि कितनी बड़ी बात है।हम कितने लकी हैं, हम कितने भाग्यशाली हैं। हम एक ऐसे देश में हैं कि हम सेफ हैं, प्रोटेक्टेड हैं। हमें एक पल लेना चाहिए और भारत की सरकार को धन्यवाद देना चाहिए। इंडियन एम्बेसी को, इजरायल एम्बेसी को शुक्रिया कहना चाहिए। जिनकी वजह से हम सुरक्षित अपने घरों में रह पा रहे हैं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं की मैं इस देश में हूं, हमे अपने देश पर गर्व होना चाहिए।'

नुसरत भरूचा ने स्टेटमेंट जारी कर बताया इजराइल का आंखों देखा हाल

वीडियो के अलावा नुसरत भरूचा ने अपने इंस्टा पर एक लंबा चौड़ा स्टेटमेंट भी जारी किया है, जिसमें उन्होंने इजराइल का आंखों देखा हाल भी बताया है। 

7 अक्तूबर से चल रही है हमास- इजराइल के बीच लड़ाई

बता दें कि 7 अक्तूबर की सुबह हमास ने इजराइल पर हमला कर दिया था, जिसमें सैंकड़ों लोगों की जान जा चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इजराइल में इन दर्दनाक हमलों में अब तक करीब 900 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं,इजराइल पर हमास के हमलों के बाद इजराइल ने जोरदार पलटवार किया है। गाजा पट्टी भीषण जंग में तब्दील हो गई है। इजराइल ने गाजा पट्टी ही नहीं, लेबनान के आतंकी संगठन हिजबुल्ला पर भी हेलिकॉप्टर्स से ताजा अटैक किए हैं। जंग में दोनों पक्षों के करीब 1600 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी बीच गाजा में नाकेबंदी से उन सहायता अभियान चलाने वाले संगठनों की मुश्किलें बढ़ गई हैं, जो आम लोगों की मदद में लगे हुए हैं। 

 

रश्मिका मंदाना संग लिपलाॅक करते दिखे रणबीर कपूर, 'एनिमल' से सामने आई ये तस्वीर

इजराइल-फिलिस्तान युद्ध पर अक्षय कुमार ने जताया दुख, बोले- 'किसी भी तरह का आतंकवाद'..

साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुए आफताब शिवदासानी, एक्टर के बैंक से ठगों ने लूट लिए इतने लाख रुपये

Latest Bollywood News