Friday, May 10, 2024
Advertisement

इजराइल-फिलिस्तान युद्ध पर अक्षय कुमार ने जताया दुख, बोले- 'किसी भी तरह का आतंकवाद'..

7 अक्टूबर को फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह हमास ने इजराइल पर हमला किया है, जिसके बाद से अब तक दोनों देशों में युद्ध चल रहा है। इस युद्ध में अबतक सैंकड़ों मासूमों की जान जा चुकी है। लेकिन क्रूरता रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इस मामले पर रिएक्ट किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: October 10, 2023 16:36 IST
Akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Akshay kumar reacts on Israel-Palestine war

इजराइल पर फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह हमास के हमले से दुनियाभर में हलचल मची हुई है। फलस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने अचानक सात अक्तूबर को इस्राइल पर हमला कर दिया था, जिसमें सैंकड़ों मासूमों की जान जा चुकी है। लेकिन क्रूरता रुकने का नाम नहीं ले रही है। सोशल मीडिया पर युद्ध क्षेत्र से कई दिल दहला देने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं। इस पूरे मामले पर दुनियाभर के कई बड़े नेता और सोशल एक्टिविस्ट अपनी चिंता जता चुके हैं। वहीं, अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इजराइल और हमास युद्ध पर रिएक्ट किया है।

इजराइल और हमास युद्ध पर बोले अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने इजराइल और हमास युद्ध पर रिएक्ट करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि ‘किसी भी तरह का आतंकवाद गलत है, जो हो रहा है वो बहुत दुखद है मुझे उम्मीद है कि सब कुछ रुक जाएगा। यह सब बहुत दुखद है।‘अक्षय ने आगे कहा, 'मैं बच्चों या महिलाओं की किसी भी प्रकार की हत्या की निंदा करता हूं। सब कुछ जल्दी सामान्य हो, मैं यही दुआ करता हूं।'

7 अक्तूबर से चल रही है हमास- इजराइल के बीच लड़ाई

बता दें कि 7 अक्तूबर की सुबह हमास ने इजराइल पर हमला कर दिया था, जिसमें सैंकड़ों लोगों की जान जा चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इजराइल में इन दर्दनाक हमलों में अब तक करीब 900 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, इजराइल की ओर से गाजा पट्टी पर किए गए पलटवार में 690 की जान जाने की बात सामने आई है।  

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। 6 अक्तूबर को रिलीज हुई इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी अहम रोल में नजर आई हैं। टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बनी यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, जिसमें वेस्ट बंगाल के कोयला खदान हादसे को दिखाया गया है, जिसमें जसवंत सिंह गिल ने 65 लोगों की जान बचाई थी।

 

साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुए आफताब शिवदासानी, एक्टर के बैंक से ठगों ने लूट लिए इतने लाख रुपये

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के टीजर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, वर्ल्ड कप से जुड़ा है कनेक्शन

अनुपमा की नाराजगी से बिखरेगा अनुज, विधवा डिंपी का दुख देख शाह हाउस में मचेगा कोहराम

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement