Monday, April 22, 2024
Advertisement

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के टीजर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, वर्ल्ड कप से जुड़ा है कनेक्शन

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है।इसी बीच फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल हाई कर दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 10, 2023 15:52 IST
Vicky kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vicky kaushal

'उरी द-सर्जिकल स्ट्राइक' और 'सरदार उधम' जैसी देशभक्ति फिल्में करने के बाद अब विक्की कौशल 'सैम बहादुर' लेकर आ रहे हैं। डायरेक्टर मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि फिल्म को रिलीज होने में अभी समय है लेकिन इससे पहले फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की टीजर को रिलीज करने की तैयारी शुरू कर दी है। तो आइए आपको बताते है कि 'सरदार उधम' का टीजर कब रिलीज होने वाला है। 

इस दिन रिलीज होगा 'सैम बहादुर' का टीजर

तरण आदर्श के अनुसार 'सैम बहादुर' का टीजर 13 अक्टूबर को रिलीज किया जा जाएगा। मेकर्स ने इस टीजर के लिए खास प्लानिंग करते हुए भारत बनाम पाकिस्तान के वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले के दिन को चुना है। क्योंकि 14 अक्टूबर शनिवार को अहमदाबाद में इंडिया और पाकिस्तान की भिड़ंत होनी है और सैम बहादुर के टीजर को क्रिकेट स्टेडियम में स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि 'सैम बहादुर' के मेकर्स का ये दांव कितना सफल साबित होता है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

बता दें, विक्की कौशल ने बीते साल (2022) सोशल मीडिया पर फिल्म 'सैम बहादुर' की रिलीज डेट का एलान किया था। विक्की ने लिखा था, '365 दिन बाद यानी 1 दिसंबर 2023 को फिल्म सैम बहादुर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में होगी।' मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ  सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी लीड रोल में नजर आएंगी।

 

अनुपमा की नाराजगी से बिखरेगा अनुज, विधवा डिंपी का दुख देख शाह हाउस में मचेगा कोहराम

KBC 15 में अमिताभ ने पूछा 3 लाख 20 हजार का टेढ़ा सवाल, लड़खड़ाई कंटेस्टेंट की गाड़ी, झट से किया क्विट

Zareen Khan ने जीती कानूनी जंग, कोलकाता मजिस्ट्रेट ने अरेस्ट वारंट किया रद्द

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement