Monday, April 29, 2024
Advertisement

अनुपमा की नाराजगी से बिखरेगा अनुज, विधवा डिंपी का दुख देख शाह हाउस में मचेगा कोहराम

'अनुपमा' टीवी शो में सब कुछ बिखर गया है। समर की मौत ने शाह परिवार को पूरी तरह से तोड़ दिया है। डिंपी की जिंदगी भी तबाह हो गई है। वहीं अनुपमा खुद को समेट रही है। वनराज भी परिवार को संभालने में लगा नजर आ रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 10, 2023 14:29 IST
Anupama, Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : X अनुपमा।

'अनुपमा' सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा के परिवार पर बुरा असर पड़ेगा। अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। अनुपमा अपने जिगर के टुकड़े समर को खोने के बाद अपने पति अनुज को भी अपनी जिंदगी से बाहर कर देगी। इसके अलावा भी आने वाले दिनों में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। 

रो-रोकर होगा अनुपमा-वनराज का बुरा हाल

अनुपमा डिंपी के पास खाना लेकर जाएगी को देखेगी कि वो समर की टी-शर्ट लेकर लेटी हुई होगी। अनुपमा उसे समझाएगी और खाना खाने के लिए उठाएगी, लेकिन वो नहीं खाएगी और उठकर चली जाएगी। इसके बाद अनुपमा समर की टी-शर्ट पकड़कर रोने लगेगी। वनराज भी परेशान नजर आएगा, वो समझ नहीं पाएगा कि घर वालों को कैसे संभाले। तभी काव्या आ जाएगी। वो वनराज को कहेगी कि वो उसके साथ है। वनराज उसके कंधे पर सिर रखकर रोने लगेगा और अपने दिल की बात कहेगा। वो कहेगा कि उसका मन मानने को तैयार नहीं है कि समर की मौत हो गई है। वो काव्या से बात करते हुए इमोशनल हो जाएगा। दोनों एक दूसरे को थामकर रोमने लगेंगे। वनराज कहेगा कि काश वो एक बार समर को गले लगा लेता। 

वनराज कहेगा दिल की बात
काव्या वनराज से अपने दिल की बात कहेगी। वो बताएगी कि उसने अपने मुश्किल वक्त में सेल्फ हेल्प क्लासेज ली हैं। ऐसे में उसने सीखा की अपने दिल की बाते कह देनी चाहिए। वो कहेगी कि वो भी समर से अपने दिल की बातें कह दे, वो जहां भी होगा सुन लेगा। इसके बाद वो मुंह पर मुखौटा लगाकर आएगी, जिसमें समर का चेहरा होगा। वनराज काव्या समझकर अपने दिल की सारी बातें कहेगा। वो उससे माफी मांगेगा और बताएगा कि वो उसे बहुत प्यार करता है और अपना दिल उसके आगे खोल रहा है। वो कहेगा कि समर से वो बहुत प्यार करता है। इतना कहकर वो रो पड़ेगा।  

अनुपमा करेगी अनुज को इग्नोर
आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा बिस्तर पर लेटे हुए अनुज के मैसेज देखेगी, लेकिन जवाब नहीं देगी। ये बात अनुज को परेशान करेगी। इसी बीच अंकुष आएगा और वो अनुज को समझाएगा। वो अनुज को कहेगा कि समर को उसने नहीं मारा है। अनुज कहेगा कि जो हादसा हुआ उसकी वजह तो वही है। अंकुष समझाएगा कि उसकी नीयत सही थी, जिसके जवाब में वो कहेगा कि नतीजा तो गलत ही निकला। इतना कहकर वो रोने लगेगा, वो कहेगा कि वो अनुपमा को सबसे बड़ा दुख दे दिया। तभी वहां बरखा आ जाएगी, वो उसे समझाएगी कि अनुपमा की हालत अभी ठीक नहीं है। उसे थोड़ा वक्त दो, जैसे 26 साल इंतजार किया वैसे ही थोड़ा और इंतजार करो। वो चीजों की समझेगी। अनुज किसी की एक नहीं सुनेगा, वो रोएगा-चिल्लाएगा। 

डिंपी का होगा बुरा हाल
इसी बीच छोटी आ जाएगी। वो कहेगी कि समर भी माया की तरह तारा बन गया होगा। छोटी और अनुज तारे देखेंगे। अनुपमा भी खिड़की पर खड़ी तारे देखेगी। इसके बाद अगला सीन आएगा, जिसमें नया दिन दिखाया जाएगा। अनुज छोटी को अनुपमा से मिलाने लाएगा। वो शाह हाउस के अंदर नहीं जाएगा। अनुपमा छोटी को लेकर अंदर चली जाएगी। वो अनुज से बात नहीं करेगी। सभी खाना खा रहे होंगे कि तभी किंजल पूछेगी कि डिंपी ने खाना खाया या नहीं। इसी पर वनराज समर को बिजली का बिल भरने के लिए कहेगा तबी उसे याद आएगा कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहा। इसी बीच डिंपी सोफे के पीछे बैठी चीख-चीखकर रोएगी। अनुपमा उसे गले लगा लेगी। वनराज उसे रोता देख परेशान हो जाएगा। वहीं दिन बीतते दिखाए जाएंगे। अनुज का ध्यान भी काम में नहीं लगेगा। आगे दिखाया जाएगा कि अनुपमा खीर बना रही होगी। तभी उसे समर की याद आएगी और वो रो पड़ेगी। 

अनुपमा अनुज से भेरेगी मुंह
अनुपमा को दूर खड़ा अनुज देखेगा। अनुपमा भी उसे देखेगी, लेकिन उसे वनराज की बात याद आएगी। इसके बाद वो वहां से चली जाएगी। इसके बाद प्रीकेप में दिखाया जाएगा अनुपमा स्लेट पर लिखे अनुपमा से मा हटाएगी। तभी उसे ख्यालों में समर नजर आएगा, जो कहेगा कि वो खुद कसूरवार न समझे और इस सदमे से बाहर आकर परिवार को भी बाहर निकाले। वो समर से वादा करेगी कि वो जब भी उसे याद करेगी मुस्कुराते हुए ही करेगी। 

ये भी पढ़ें: KBC 15 में अमिताभ ने पूछा 3 लाख 20 हजार का टेढ़ा सवाल, लड़खड़ाई कंटेस्टेंट की गाड़ी, झट से किया क्विट

बेटी संग आमिर खान कई सालों से ले रहे मेंटल हेल्थ थेरेपी, आयरा खान के Video में बोले- इसमें कोई शर्म नहीं...!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement