A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Nysa Devgn Troll: नीसा देवगन की टूटी-फूटी हिंदी सुनकर लोगों की छूटी हंसी, बोले- कचरा कर दिया

Nysa Devgn Troll: नीसा देवगन की टूटी-फूटी हिंदी सुनकर लोगों की छूटी हंसी, बोले- कचरा कर दिया

Nysa Devgn Troll: स्टारकिड नीसा देवगन आए दिन अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब वह अपनी हिंदी को लेकर ट्रोल हो रही हैं।

Nysa Devgn- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Nysa Devgn

Nysa Devgn Troll: बॉलीवुड स्टार कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले  बॉलीवुड स्टारकिड्स में शामिल हैं। कभी अपनी स्टाइल को लेकर तो कभी अपने एटिट्यूड को लेकर तो कभी अपने लुक्स को लेकर आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते हैं। लेकिन इस बार नीसा हिंदी भाषा ठीक से न बोल पाने को लेकर ट्रोल हो रही हैं। 

नीसा की टूटी-फूटी हिंदी 

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि एनवाई फाउंडेशन के एक कार्यक्रम नीसा कार्यक्रम में बच्चों से हिंदी में बात कर रही हैं। वह बच्चों को हमेशा पढ़ते रहने की सलाह दे रही हैं। लेकिन हिंदी बोलते हुए वह कई बार अटकती हैं। अब इस टूटी फूटी हिंदी को लेकर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं। देखिए VIDEO...

नीसा ने बांटी किताबें 

अजय की सोशल-वर्क विंग एनवाई फाउंडेशन के तत्वावधान में एक कार्यक्रम में उनकी बेटी नीसा ने हिस्सा लिया। नीसा देवगन ने डिजिटल लाइब्रेरी खोलने, किताबें वितरित करने और एक स्कूल के छात्रों को खेल किट वितरित करने की पहल की। नीसा ने व्यक्तिगत रूप से 200 से अधिक छात्रों के साथ बातचीत की और पढ़ाई और खेल गतिविधियों के प्रति उनके झुकाव से प्रभावित हुई।

सोनू निगम के संग हुई धक्का मुक्की पर सिंगर ने खुद सुनाया पूरा वाकया, जानिए क्या हुआ था उस वक्त

दरअसल, अजय देवगन अपनी सोशल-वर्क विंग एनवाई फाउंडेशन के तत्वावधान में देश भर में विभिन्न सामाजिक-कार्यपहलों की अगुवाई कर रहे हैं। इन पहलों में वंचितो को खाना खिलाना, महामारी के दौरान टीकाकरण शिविर, चिकित्सा सहायता के लिए भुगतान करना, पढ़ाई करना और पंजाब में विधवाओं को आजीविका का साधन प्रदान करना शामिल है हाल ही में एनवाई फाउंडेशन ने रूरल रिलेशंस के प्रदीप लोखंडे के साथ करार किया, जो भारत भर के 200 से अधिक गांवों में ग्राउंड जीरो पर बहुत सक्रिय है।

RRR: बिना चप्पल के ऑस्कर 2023 में शामिल होने के लिए रवाना हुए राम चरण, पैरों को देख होगी हैरत

Latest Bollywood News