A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Oh My God 2: बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार हैं अक्षय कुमार, इस दिन रिलीज होगी OMG 2

Oh My God 2: बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार हैं अक्षय कुमार, इस दिन रिलीज होगी OMG 2

अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी स्टारर 'ओ माय गॉड 2' की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। फिल्म Oh My God के धूम मचाने के बाद अब OMG 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने को तैयार है।

Oh My God 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Oh My God 2

साल 2012 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर Oh My God दर्शकों के बीच काफी हिट साबित हुई थी। अब 'ओ माय गॉड' की सफलता के 11 साल बाद अक्षय कुमार सोशल कॉमेडी Oh My God 2 के साथ वापस आ गए हैं। पहले भाग में अक्षय कुमार को भगवान कृष्ण के रूप में दिखाया गया था, अब उन्हें 'ओ माय गॉड 2' में भगवान शिव के रूप में देखा जाएगा। फिल्म के नए पोस्टर को देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं इसके साथ ही OMG2 की रिलीज डेट भी आ गई है। 'ओ माय गॉड 2' में अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

'ओ माय गॉड 2' की रिलीज डेट -
शुक्रवार की सुबह, अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुलासा किया कि फिल्म 'ओ माय गॉड 2' 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने लिखा, "आ रहे हैं हम, आइएगा आप भी 11 अगस्त।'' उन्होंने Oh My God 2 का एक नया पोस्टर भी जारी किया है। जिसमें उन्हें भगवान शिव के रूप में दिखाया गया है। पोस्टर में इसके ऊपर हिंदी में रिलीज की तारीख लिखी हुई है, जिसके नीचे OMG 2 लिखा हुआ है। इस बीच यामी गौतम ने भी यही पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उसने लिखा, "तारीख  #OMG2 - 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

अक्षय कुमार वर्कफ्रंट -
Akshay Kumar बहुत जल्द अपने फैंस को Bade Miyan Chote Miyan, OMG Oh My God 2, 'सोरारई पोट्टरु' की रीमेक और Hera Pheri 3 जैसी कई मूवीज में नजर आने वाले हैं। एक्टर के तमाम चाहने वालों को उनकी मूवीज का बेसब्री से इंतजार है। अक्षय कुमार फिल्म 'शंकरा' की शूटिंग कर रहे हैं। इस मूवी के लिए वो उत्तराखंड का सफर भी कर चुके हैं। एक्टर कुछ दिनों से अपने चारों धाम की यात्रा को लेकर चर्चा में थे। 

ये भी पढ़ें-

Pankaj Tripathi ने की CM योगी आदित्यनाथ से खास मुलाकात, 'मैं अटल हूं' की शूटिंग को लेकर हुई चर्चा

Citadel: वरुण धवन और सामंथा ने फिल्म 'सिटाडेल' की शूटिंग के बीच राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात, देखें तस्वीरें

Bloody Daddy Review: एक्शन और खून-खच्चर से हिला देगी 'ब्लडी डैडी', फिल्म देखने से पहले जानें कैसा है शाहिद का किरदार

Latest Bollywood News