A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG 2 अब 11 अगस्त को ही होगी रिलीज, जानिए सेंसर बोर्ड ने कितने सीन्स पर चलाई कैंची

OMG 2 अब 11 अगस्त को ही होगी रिलीज, जानिए सेंसर बोर्ड ने कितने सीन्स पर चलाई कैंची

OMG 2: निर्माता अजीत अंधारे ने पुष्टि की है कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'ओएमजी 2' 11 अगस्त को रिलीज होगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म बिना किसी 'बड़े कट' के रिलीज होने जा रही है।

OMG 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM OMG 2

OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' को आखिरकार 31 जुलाई को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने मंजूरी दे दी है। आगामी फिल्म को 27 कट्स के साथ सेंसर बोर्ड से 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया है। फिल्म के निर्माता अजीत अंधारे ने मंगलवार को अपने एक्स अकाउंट (ट्विटर) पर पुष्टि की कि 'ओएमजी 2' को बिना किसी 'बड़े कट' के रिलीज की मंजूरी दे दी गई है और यह अपनी पूर्व निर्धारित रिलीज डेट यानी 11 अगस्त को ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

ट्वीट में क्या बोले अजीत

अपने ट्वीट में, अजीत ने सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म को मंजूरी दिए जाने पर अपनी खुशी जाहिर की और लिखा है, "यह बताते हुए खुशी हो रही है कि #OMG2 को मंजूरी मिल गई है और हम 11 तारीख को रिलीज के लिए तैयार हैं। कोई बड़ा कट नहीं, केवल कुछ बदलाव हैं जो हमेशा एक प्रक्रिया का हिस्सा होते हैं। जल्द ही सिनेमाघरों में मिलते हैं।"

काफी चर्चा में थी फिल्म की रिलीज 

आपको बता दें कि 'OMG 2' अपने पहले टीजर के सामने आने के बाद से ही चर्चा में है। बाद में रिलीज़ के बाद किसी भी विवाद से बचने के लिए इसे सेंसर बोर्ड की समीक्षा समिति के पास भेज दिया गया था। कहा गया था कि यह समिति संवादों और दृश्यों पर एक नजर डालेगी फिर यह तय होगा कि फिल्म को कौन सा सर्टिफिकेट दिया जाएगा। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि किस संवाद और दृश्यों के कारण बोर्ड को चिंता हुई।

Made In Heaven 2: पहले से भी ज्यादा धमाकेदार है 'मेड इन हेवन 2' का ट्रेलर, देखकर बढ़ जाएगी बेकरारी

अक्षय कुमार बने हैं भगवान शिव 

गौरतलब है कि 'ओएमजी 2' की कहानी एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जहां एक पिता अपने बेटे के लिए लड़ता है। यह फिल्म यौन शिक्षा जैसे साहसिक लेकिन संवेदनशील विषय पर आधारित है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि फिल्म में मास्टरबेट (हस्तमैथुन) के विषय को लेकर कुछ विवाद है। यह कहानी के मूल तत्वों में से एक है। सेंसर बोर्ड को जाहिर तौर पर फिल्म में अक्षय कुमार का अभिनय पसंद आया है। 'ओएमजी 2' 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी, बॉक्स ऑफिस पर यह यह सनी देओल की 'गदर 2' से टकराएगी। 

Shah Rukh Khan ने 'जवान' के लिए पहली बार किया ऐसा काम, 5 दिन में शूट हो सका गाना

Latest Bollywood News