Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan ने 'जवान' के लिए पहली बार किया ऐसा काम, 5 दिन में शूट हो सका गाना

Zinda Banda Song: शाहरुख खान ने अपनी आगामी फिल्म के लिए एक ऐसा काम किया है जिसे करने में कोई नया एक्टर भी घबराएगा। उन्होंने फिल्म के 1 गाने के लिए जी जान से मेहनत की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 01, 2023 16:01 IST
Zinda Banda Video- India TV Hindi
Image Source : X Zinda Banda Video

Shah Rukh Khan: अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जवान' के लिए शाहरुख खान का डेडिकेशन देखने लायक है। ऐसा इसलिए क्योंकि SRK ने वाकई पूरी शिद्दत से इस फिल्म के हर हिस्से की शूटिंग की है। यहां तक की इसके लिए शाहरुख ने पहली बार तीन भाषाओं में गाने का लिप सिंक भी किया हैं। दरअसल हाल में जवान का पहला गाना 'जिंदा बंदा' रिलीज हुआ है। इस गाने को तीन अलग-अलग भाषाओं में जारी किया गया है। हिंदी में जहां गाने के बोल 'जिंदा बंदा' है,  वहीं तमिल में 'वंधा एडम' और तेलुगु में 'धुम्मे धुलिपेला' है। इसलिए इस गाने की शूटिंग भी बार हुई है।

हजारों डांसर्स हैं गाने में शामिल 

इस गाने में शाहरुख खान फिल्म की बाकी फीमेल को-स्टार्स के साथ हजारों फीमेल डांसर्स के साथ झूमते दिखाई दे रहे हैं। इस गाने में अनिरुद्ध का सिग्नेचर म्यूजिकल स्टायल नजर आया है। हालांकि, जो बात इसे और भी दिलचस्प बनाती है वह यह है कि शाहरुख खान ने गाने को तीनों भाषाओं में लिप-सिंक किया हैं। प्रोजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र के मुताबिक, शाहरुख खान ने इस पहले गाने के लिए पहली बार तीन भाषाओं में लिप-सिंक किया है। उन्होंने तमिल और तेलुगु वर्जन्स के लिए गाने के बोल सीखे और शूटिंग के दौरान चेन्नई यूनिट ने उनका समर्थन और सहायता की। उन्होंने इस गाने को तीन भाषाओं के लिए तीन बार शूट किया।

RARKPK BO Collection Day 4: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' चौथे दिन नहीं दिखा पाई कमाल, इतना किया कलेक्शन

5 दिन में शूट हुआ गाना 

इस गाने की शूटिंग पांच दिनों में हुई है, जिसमें शाहरुख खान की बेजोड़ एनर्जी और डांस मूव्स को दिखाया गया है। यह गाना आकर्षक विजुअल्स और अनिरुद्ध की  शानदार धुनों का एकदम परफेक्ट मेल है, जो पूरे देश को झूमने पर मजबूर कर देता है। 'जवान' रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Made In Heaven 2: पहले से भी ज्यादा धमाकेदार है 'मेड इन हेवन 2' का ट्रेलर, देखकर बढ़ जाएगी बेकरारी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement