Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

RARKPK BO Collection Day 4: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' चौथे दिन नहीं दिखा पाई कमाल, इतना किया कलेक्शन

RARKPK BO Collection Day 4: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 01, 2023 11:03 IST
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection Day 4 alia bhatt ranveer singh starrer film ra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM RARKPK BO Collection Day 4

RARKPK BO Collection Day 4: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लोगों से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म ने ओपनिंग डे पर काफी शानदार कलेक्शन किया था। इस फिल्म से करण जौहर ने 7 साल बाद डायरेक्शन में कमबैक किया है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर धमाकेदार कमाई की थी। तो चलिए जानते हैं की चौथे दिन फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है। 

ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म ने किया कमाल 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म का कलेक्शन भले ही चौथे दिन कुछ खास न रहा हो, लेकिन रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इसके पहले दोनों को फिल्म 'गली बॉय' में देखा गया था। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने पहले दिन 11.1 करोड़ की कमाई की थी और शनिवार को जहां 16.5 करोड़ का कारोबार किया तो रविवार को 16.82 फीसदी की बढ़त के साथ 18.75 करोड़ कमाए। वहीं सोमवार को फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं थी। 

चौथे दिन नहीं दिखा पाई कमाल
रिपोर्ट के मुताबिक, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने रिलीज के चौथे दिन मंडे को 7.50 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ ये फिल्म का कुल कलेक्शन अब 53.40 करोड़ रुपये हो गया है। ये फिल्म साल 2023 की पांचवीं सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। अब देखने ये है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' दूसरे वीकेंड पर कितना कलेक्शन कर पाती है। बता दें कि फिल्म की कहानी से ज्यादा तो लोगों को इसके गाने पसंद आए हैं। 

फिल्म की दमदार स्टार कास्ट 
फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, आमिर बशीर, तोता रॉय चौधरी, चूर्णी गांगुली, क्षिति जोग और अंजलि आनंद लीड रोल में है। 

ये भी पढ़ें-

ओटीटी पर देखें ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज, दमदार कहानी देख आ जाएगा मजा

MTV Roadies 19 में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के परिवार को लेकर कह दी ऐसी बात, गैंग लीडर्स ने कहा- हद...

Sanjay Dutt ने सावन में घर पर की भगवान शंकर की पूजा, भक्ति में लीन दिखे एक्टर

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement