Monday, April 29, 2024
Advertisement

MTV Roadies 19 में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के परिवार को लेकर कह दी ऐसी बात, गैंग लीडर्स ने कहा- हद...

MTV Roadies 19: शो इस बार भी सोनू सूद होस्ट कर रहे हैं। गैंग लीडर्स रिया चक्रवर्ती, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 31, 2023 23:38 IST
MTV Roadies 19 the contestants says such a bad words about family the gang leaders said Had hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM MTV Roadies 19

MTV Roadies 19: सोनू सूद के स्टंट बेस्ड शो 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' में टास्क के बीच लड़ाई होना अब आम-सी बात हो गई है। कभी गैंग लीडर्स रिया चक्रवर्ती, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला के बीच खतरनाक बहस होती है तो कभी शो में कंटेस्टेंट्स के बीच हाथापाई होती है। 'एमटीवी रोडीज 19' के नए एपिसोड में देखने को मिलेगा कैसे कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के परिवार को लेकर बहस करते हैं, जिसे सुन शो के होस्ट सोनू सूद भी चौंक जाते हैं। हाल ही में प्रियंका गुप्ता और पीहू शर्मा के बीच पर्सनल लाइफ को लेकर तू तू मैं मैं होती देखी गई थी। एक बार फिर दोनों के बीच खतरनाक लड़ाई हुई है, जिसके बाद प्रिंस नरूला ने कहा, अब तो हद हो गई है। 

पर्सनल लाइफ को लेकर हुआ तमाशा  

एमटीवी रोडीज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'एमटीवी रोडीज 19 - कर्म या कांड' का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुआत में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी गरमागरमी देखने को मिलती है। प्रियंका गुप्ता और पीहू शर्मा एक बार फिर पर्सनल लाइफ को लेकर सबके सामने लड़ाई करने लगते हैं। दोनों की लड़ाई में गौरव आग में घी डालने का काम करता है। इस वीडियो की वजह से पीहू शर्मा और प्रियंका गुप्ता को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर शो कंटेस्टेंट्स की लड़ाई को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं। 

परिवार को लेकर कह दी ऐसी बात
पीहू शर्मा कहती है कि प्रियंका गुप्ता ने मेरी मां को गाली दी है और इस बात को सुनकर रिया चक्रवर्ती और सोनू सूद चौंक कर दोनों को देखने लगते हैं। प्रियंका गुप्ता पलट कर जवाब देती है कि पीहू ने भी मेरे पापा को बहुत कुछ बोला है। इसी बात का फायदा गौरव को होता है और वह पीहू शर्मा को सपोर्ट करते हुए कहता है कि प्रियंका ये सब तुमने शुरू किया था। रिया चक्रवर्ती, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला ये सब सुनकर हक्के बक्के रह जाते हैं। इस वीडियो को देखकर लोगों काफी गुस्से में हैं। लोग इस वीडियो में कमेंट कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, किसी के माता-पिता को गाली देना बहुत गलत बात है।

ये भी पढ़ें-

Sanjay Dutt ने सावन में घर पर की भगवान शंकर की पूजा, भक्ति में लीन दिखे एक्टर

Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन का गेम शो इस दिन से होगा शुरू, फिर चमकेगी लोगों की किस्मत

कंगना रनौत ने Oppenheimer के विवादित सीन को बताया फेवरेट, वीडियो शेयर कर दिया रिव्यू

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement