Thursday, July 25, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने Oppenheimer के विवादित सीन को बताया फेवरेट, वीडियो शेयर कर दिया रिव्यू

कंगना रनौत ने फिल्म 'ओपेनहाइमर' का रिव्यू एकदम अनोखे अंदाज में दिया है। एक्ट्रेस ने फिल्म के कुछ सीन और निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की जमकर तारीफ की है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 31, 2023 19:13 IST
Kangana Ranaut react on Oppenheimer says reference to Bhagavad Gita was her favourite part- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने फिल्म निर्माता क्रिस्टोफर नोलन की 'ओपेनहाइमर' देखी और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म के विवादित सीन और निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन के बारे में कुछ ऐसा कहा है, जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे। फिल्म 'ओपेनहाइमर' दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन कर रही हैं। मूवी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के कलेक्शन के करीब है। हाल ही में कंगना रनौत ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर कुछ ऐसा कहा था, जिसके कारण सोशल मीडिया पर हलचल मच गई थी। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने फिल्म 'ओपेनहाइमर' पर अपने रिव्यू दिए हैं। 

 
कंगना रनौत ने ओपेनहाइमर पर दिया रिव्यूज
'ओपेनहाइमर' देखने के बाद कंगना ने फिल्म को रिव्यू देते हुए बहुत कुछ कहा है, जिसे सुन आप भी खुद को फिल्म देखने से नहीं रोक पाएंगे। कंगना ने ये वीडियो कार में बनाया है। इस वीडियो में फिल्म के निर्देशक क्रिस्टोरफर नोलन की जमकर तारीफ की। कंगना ने कहा कि, 'मैं ओपेनहाइमर देखकर आ रही हूं, यह एक भौतिक विज्ञानी की कहानी है जो अमेरिका के लिए एटॉमिक हथियार बना रहे हैं, जिन्हें लगता है कि दुनिया के अंत के लिए एटॉमिक पावर का होना जरूरी है। अमेरिकियों को लगता है कि वह कोई एजेंट है और उसे देश का विरोधी समझते हैं फिर वह उन लोगों को गलत साबित करने के लिए न्यूक्लियर पावर बनाता है।' वीडियो में कंगना रनौत ने ये भी बताया है कि उनका फेवरेट सीन भगवद गीता वाला है, जिसमें ओपेनहाइमर के किरदार में एक्टर किलियन मर्फी भगवद गीता का श्लोक पढ़ रहे हैं। 

पोस्ट पर कैप्शन लिखा 
कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'क्रिस्टोफर नोलन ने अब तक का सबसे बेहतरीन काम किया है। यह फिल्म इतनी अच्छी लगी मुझे कि मैं नही चाहती थी कि यह मूवी खत्म हो। मुझे फिजिक्स और राजनीति के बारे में जानने का बहुत शौक है और इस फिल्म में फिजिक्स को बहुत अच्छे से दिखाया गया है, मुझे फिल्म बहुत अच्छी लगी।' 

फिल्म का विवादित सीन 
फिल्म 'ओपेनहाइमर' में एक ऐसा सीन है, जिसे देख लोग बहुत गुस्से में हैं। बता दें कि इंटीमेट सीन के दौरान फिल्म में ओपेनहाइमर के किरदार में एक्टर किलियन मर्फी को भगवद गीता का श्लोक पढ़ते हुए देखा जा रहा है। इस सीन को लेकर भारत में बवाल मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें-

Dream Girl 2 Teaser: दिल का टेलीफोन बजाने के लिए तैयार है 'ड्रीम गर्ल', लाल साड़ी में दिखीं आयुष्मान खुराना की अदाएं

KKK 13 Elimination: रोहित शेट्टी के शो से अंजुम फकीह की हुई छुट्टी, ऐश्वर्या शर्मा ने मारी बाजी

ओटीटी पर देखें ये पॉलिटिक्स बेस्ड फिल्में-वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement