Monday, April 29, 2024
Advertisement

KKK 13 Elimination: रोहित शेट्टी के शो से अंजुम फकीह की हुई छुट्टी, ऐश्वर्या शर्मा ने मारी बाजी

Khatron Ke Khiladi 13: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' से तीसरे हफ्ते अंजुम फकीह बाहर हो गई हैं। इसके पहले शो से टीवी की पॉपुलर बहू रूही चतुर्वेदी का एविक्शन हुआ था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 31, 2023 16:03 IST
khatron ke khiladi 13 elimination anjum fakih gets evicted from rohit shetty show kkk13- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anjum Fakih

Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। शो दिन ब दिन काफी मजेदार होता जा रहा है। इस शो में पहले 14 कंटेस्टेंट्स थे पर अब सिर्फ 12 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। शो में सबसे पहले रूही चतुर्वेदी का एविक्शन हुआ था और फिर दूसरे हफ्ते में रोहित रॉय को मेडिकल कंडीशन्स की वजह से इंडिया वापस जाना पड़ा। अब शो से एक और एविक्शन अंजुम फकीह का हुआ है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' से इन दो पॉपुलर कंटेस्टेंट्स के बाहर जाने से बाकी खिलाड़ियों को अब और ज्यादा चिंता होने लगी है। शो काफी तेजी से फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, जिसके कारण टास्क भी दिन दिन-ब-दिन और खतरनाक होते जा रहे हैं। 

अंजुम फकीह का सफर हुआ खत्म 

'कुंडली भाग्य' फेम अंजुम फकीह ने 'खतरों के खिलाड़ी 13' में काफी अच्छे से अपना टास्क किया और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। अब टीवी की बहू अंजुम फकीह का सफर खत्म हो गया है। अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी के जाने के बाद अब शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अर्चना गौतम, अर्जित तनेजा, डेजी शाह, डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी, रश्मीत कौर, रोहित रॉय, शीजान खान, शिव ठाकरे और सौंदस मौफाकिर बचे हुए हैं। इन कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है। 

ऐश्वर्या शर्मा ने मारी बाजी
रोहित शेट्टी ने एलिमिनेशन टास्क अंजुम फकीह और ऐश्वर्या शर्मा के बीच कराया था। इस टास्क में दोनों को पानी के अंदर से टैग्स निकालकर बाहर लाना था और ये टास्क ऐश्वर्या शर्मा जीत गईं। पानी के अंदर टास्क को पूरा करना अंजुम के लिए काफी मुश्किल हो रहा था, क्योंकि उनके मुंह में पानी चला गया था, जिसके कारण वह सांस नहीं ले पा रही थी। ऐसे में उन्हें ये टास्क छोड़ना पड़ा।

शो बना और भी धमाकेदार
'खतरों के खिलाड़ी 13' में कंटेस्टेंट्स ने अपनी काबिलियत दिखाने की पूरी कोशिश की हैं। शो में सबसे ज्यादा ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के स्टंट को पसंद किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी ये तीनों अपने अनोखे अंदाज के लिए चर्चा में बने हुए हैं। टीवी की फेमस बहू के शो से बाहर होने बाद अब अलगे हफ्ते कौन शो छोड़ कर जाएगा ये तो मेकर्स ही जाने, लेकिन जो भी हो इस बार शो में काफी कुछ धमाकेदार देखने को मिल रहा है। 

ये भी पढ़ें-

डबल एनर्जी के साथ दिखा 'जवान' का Zinda Banda, शाहरुख खान का ये अंदाज बजा रहा डंका

Bigg Boss OTT 2 से दूसरे हफ्ते ही हुई इस कंटेस्टेंट की छुट्टी! चार लोगों पर गिरी नॉमिनेशन की गाज

ओटीटी पर देखें ये पॉलिटिक्स बेस्ड फिल्में-वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement