Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 से दूसरे हफ्ते ही हुई इस कंटेस्टेंट की छुट्टी! चार लोगों पर गिरी नॉमिनेशन की गाज

'बिग बॉस ओटीटी 2' से इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं। इस हफ्ते भी इसमें मनीषा रानी का नाम शामिल है। वहीं वीकेंड का वार के दौरान आशिका भाटिया को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 31, 2023 13:37 IST
Bigg Boss OTT contestant - India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB 'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट।

'बिग बॉस ओटीटी 2' भारत में सबसे लोकप्रिय रियलिटी स्ट्रीमिंग शो में से एक बन गया है, जो अपने ड्रामा, कंट्रोवर्सीज और इंटेंस कम्पटीशन से ऑडियंस को आकर्षित कर रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी' के सीजन 2 में कंटेस्टेंट्स के ग्रुप बंटे हुए हैं, जिन्होंने अब तक दर्शकों का मनोरंजन किया और उन्हें बांधे रखा। इन लोगों की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है। बीते दिन वीकेंड का वार एपिसोड के दूसरे दिन, शो से एक कंटेस्टेंट को सलमान खान ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बीते हफ्ते मनीषा रानी और आशिका भाटिया नॉमिनेटेड थीं।

आशिका हुई घर से बाहर

दरअसल, बीते एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई। इस बीच दर्शकों की निगाहें एविक्शन पर टिकी रहीं। इस बीच सलमान ने वोटों के आधार पर एविक्शन का ऐलान किया। सलमान  ने बताया कि कम वोट्स के आधार पर इस हफ्ते आशिका घर से बेघर हो रही हैं। इसी के साथ मनीषा रानी सेफ हो गईं। बिग बॉस ओटीटी में बना इंफ्लूएंसर्स वाला FAME ग्रुप टूट गया। अभिषेक मल्हान, आशिका भाटिया, मनीषा रानी और एल्विश यादव इस फेम ग्रुप का हिस्सा थे। 

बतौर वाइल्ड कार्ड आई थीं आशिका
आशिका ने दो हफ्ते पहले एल्विश यादव के साथ शो में वाइल्डकार्ड के तौर पर एंट्री की थी। घर में रहने के दौरान, आशिका ने खुलकर बात करने में समय लिया। हालांकि, वह एल्विश, मनीषा और अभिषेक के करीब रही। पिछले हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क के दौरान, आशिका को अविनाश सचदेवा पर अपना आपा खोते हुए देखा गया था। 

नॉमिनेट हुए 4 कंटेस्टेंट
इसी के बाद अगले हफ्ते के भी नॉमिनेशन्स हो चुके हैं। मनीषा रानी बीते हफ्ते एविक्शन से बचने के बाद एक बार फिर नॉमिनेट हो गई हैं। उनके साथ ही अविनाश सचदेव, जिया शंकर और जद हदीद भी नॉमिनेट हुए हैं। शो दो हफ्ते के लिए ही अब बचा है, ऐसे में अब जो भी घर से बाहर होगा वो फिनाले के काफी करीब आकर घर से जाएगा।  फिलहाल शो में एल्विश, अभिषेक, जिया शंकर, मनीषा, जैद हदीद, बेबिका धुर्वे, अविनाश और पूजा भट्ट मौजूद हैं। हालांकि, इंटरनेट पर फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी पूजा के शो छोड़ने की खबरें भी जोर पकड़े हुए हैं। 

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' में दो विलेन बढ़ाएंगे सनी देओल की मुश्किलें, तारा सिंह से टकराने के लिए एक ने इतने सालों से नहीं बनाई दाढ़ी

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने कमाई में तीसरे दिन पकड़ी तेज रफ्तार, फैंस के दिलों पर किया कब्जा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement