Monday, April 29, 2024
Advertisement

Dream Girl 2 Teaser: दिल का टेलीफोन बजाने के लिए तैयार है 'ड्रीम गर्ल', लाल साड़ी में दिखीं आयुष्मान खुराना की अदाएं

Dream Girl 2: 'ड्रीम गर्ल 2' के नए पोस्टर के बाद अब फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है। अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना के इस लुक ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 31, 2023 17:00 IST
Dream Girl 2 Teaser released ayushmann khurrana aka pooja and ananya panday look viral on social med- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Dream Girl 2 Teaser

Dream Girl 2 Teaser: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' का शानदार टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना, पूजा नाम की लड़की के किरदार में नजर आने वाले हैं। आयुष्मान खुराना ने पूजा बन कर 'पठान'- शाह रुख खान, 'किसी का भाई किसी की जान'- सलमान खान और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'- रणवीर सिंह के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ चुकी है। अब पूजा लाल साड़ी में अपनी अदाएं दिखती नजर आ रही है। टीजर से पहले फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' से आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है। दोनों का लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का पोस्टर 

पोस्टर में अनन्या पांडे को परी और आयुष्मान खुराना को पूजा के लुक में देखा जा सकता है। दोनों की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री देखने के लिए फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया पर ये पोस्टर शेयर कर कहानी कैसी हो सकती है, इसकी हिंट दी है। फिल्म के पोस्टर में अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं। 

फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का टीजर
फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के फर्स्ट लुक के बाद शानदार टीजर रिलीज हो चुका है। इसके साथ ही फिल्म का ट्रेलर और फिल्म कब रिलीज होगी इसकी जानकारी दी है। फिल्म का ट्रेलर 1 अगस्त 2023, को रिलीज होगा। इस टीजर में सिर्फ आयुष्मान खुराना उर्फ पूजा को लाल साड़ी में देखा जा सकता है। ये फिल्म साल 2019 में आई 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है। पहले पार्ट में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरुचा लीड रोल में थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। 

ड्रीम गर्ल 2 के बारे में 
'ड्रीम गर्ल 2' में आपको कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा देखने को मिलेगा। एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें-

KKK 13 Elimination: रोहित शेट्टी के शो से अंजुम फकीह की हुई छुट्टी, ऐश्वर्या शर्मा ने मारी बाजी

ओटीटी पर देखें ये पॉलिटिक्स बेस्ड फिल्में-वेब सीरीज, एंटरटेनमेंट का मिलेगा फुल डोज

Bigg Boss OTT 2 से दूसरे हफ्ते ही हुई इस कंटेस्टेंट की छुट्टी! चार लोगों पर गिरी नॉमिनेशन की गाज

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement