Friday, May 10, 2024
Advertisement

ओटीटी पर देखें ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज, दमदार कहानी देख आ जाएगा मजा

ओटीटी पर आप आसानी से कई तरह की वेब सीरीज और फिल्में देख सकते हैं। कुछ मूवी और सीरीज ऐसी भी है, जिन्हें आप कितनी बार भी देख ले बोर नहीं हो सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 01, 2023 6:15 IST
amazing web series and films Panchayat Kota Factory gullak the family man aarya - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Web Series-Films

पिछले कुछ सालों से लोग के बीच सिनेमाघरों को छोड़ ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखने का क्रेज ज्यादा देखा गया है। ओटीटी पर कुछ फिल्में और सीरीज ऐसी भी हैं, जिन्हे कितनी बार भी देख ले पर बोर नहीं हो सकते हैं। अगर आप भी ओटीटी पर शानदार कंटेट की तलाश में हैं तो आपको ये कुछ धमाकेदार सारीज और मूवी ओटीटी पर जरूर देखना चाहिए। 

पंचायत

'पंचायत सीजन 1' और 'पंचायत सीजन 2' लोगों को बहुत पंसद आई है। इस सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही आने वाला है, लेकिन अब तक इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। इसमें जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, नीना गुप्ता, संविका, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैसल मलिक और सुनीता राजवार लीड रोल में हैं।

कोटा फैक्ट्री 
जितेंद्र कुमार की एक और शानदार वेब सीरीज जो आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 'कोटा फैक्ट्री' एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसे आप आपने परिवार के साथ भी देख सकते हैं। इसमें कोटा, राजस्थान में पढ़ने वाले बच्चों की कहानी दिखाई गई है। कोटा, जो कोचिंग सेंटर्स के कारण एजुकेशनल हब है। शो में जितेंद्र कुमार, अहसास चन्ना, आलम खान, रंजन राज और रेवती पिल्लई सहित कई स्टार्स हैं। इसके दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं।

गुल्लक
पलाश वासवानी के निर्देशन में बनी वेब सीरीज गुल्लक एक मजेदार पारिवारिक कॉमेडी है। इस सीरीज के पिछले दो सीजन दर्शकों को काफी पसंद आए हैं। इस सीरीज से मिश्रा परिवार ने मिडिल क्लास फैमिली की कहानी दिखाई है। फिलहाल 'गुल्लक 3' में इस बार परिवार के बेटे और उसकी सैलरी को लेकर मजेदार किस्सा दिखाया जाएगा। जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता, हर्ष मायर और सुनीता रजवार ने इस सीरीज में लीड रोल प्ले किया है।

द फैमिली मैन
मनोज बाजपेयी सहित मल्टीस्टार वेब सीरिज 'द फैमिली मैन' अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, शारीब हाशमी, नीरज माधव, शरद केलकर और गुल पनाग ने इस सीरीज में शानदार काम किया है। इसमें स्पाई श्रीकांत तिवारी का किरदार मनोज बाजपेयी ने निभाया है। फैमिली मैन के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं। अब लोगों को इसके तीसरे सीजन का इंतजार है।

आर्या
सुष्मिता सेन स्टारर इस सीरीज को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस सीरीज का आप डिज्नी+हॉटस्टार पर लुत्फ उठा सकते हैं। 'आर्या' के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं। वेब सीरीज 'आर्या' में भी उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरीज का तीसरा सीजन जुलाई के अंत तक रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies 19 में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के परिवार को लेकर कह दी ऐसी बात, गैंग लीडर्स ने कहा- हद...

Sanjay Dutt ने सावन में घर पर की भगवान शंकर की पूजा, भक्ति में लीन दिखे एक्टर

Kaun Banega Crorepati 15: अमिताभ बच्चन का गेम शो इस दिन से होगा शुरू, फिर चमकेगी लोगों की किस्मत

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement