A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी के 6 दिन पूरे होने पर स्वरा भास्कर ने फैमिली संग मनाया जश्न, शेयर की सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां

बेटी के 6 दिन पूरे होने पर स्वरा भास्कर ने फैमिली संग मनाया जश्न, शेयर की सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं। दोनों इन दिनों अपने पैरेंटहुड जर्नी को खूब एंजाॅय कर रहे हैं।इसी बीच कपल ने अपनी बेटी की छठी मनाई हैं, जिसकी कुछ झलकियां स्वरा ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है।

Swara Bhaskar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बेटी पर प्यार लुटाते स्वरा और फहाद

बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने हाल ही में मां बनी है। एक्ट्रेस ने 23 सितंबर को बेटी को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज को स्वरा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ  कई सारी तस्वीरें साझा की थी साथ ही अपनी बेटी का नाम भी बताया था। वहीं अब स्वरा की बेटी छह दिन की हो गई है। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी की छठी मनाई है, जिसकी कुछ झलकियां उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

स्वरा भास्कर ने शेयर की बेटी की छठी की झलकियां

Image Source : Instagramफैमिली संग स्वरा ने मनाई बेटी की छठी

इंस्टाग्राम की स्टोरी सेक्शन में स्वरा ने बेटी की छठी के दौरान की कई तस्वीरें शेयर कि है, जिसमें पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि स्वरा और फहाद अपनी बेटी को गोद में लेकर प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए स्वरा ने कैप्शन में लिखा है- 'राबिया रमा अहमद की छठी'। वहीं दूसरी और तीसरी फोटो में दोनों की फैमिली राबिया को लाड करते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं, लास्ट फोटो में स्वरा के पापा और ससुर यानी की राबिया के नाना और दादा दोनों साथ में बच्ची पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। 

Image Source : Instagramस्वरा भास्कर फैमिली के साथ Image Source : Instagramराबिया के नाना और दादा

बेहद खास है राबिया के नाम का मतलब

वहीं इससे पहले स्वरा ने एक पोस्ट शेयर करके अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था। बता दें कि स्वरा और उनके फहद अहमद ने बेटी का नाम राबिया रखा है। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम एक सूफी संत के नाम पर रखा है। राबिया बसरी इराक की रहने वाली एक सूफी संत थीं, जिन्हें इराक की पहली महिला सूफी संत माना जाता था।वह एक बेहद स्ट्रॉन्ग लेडी थीं, जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी गरीबी और इबादत में बिता दी। 

स्वरा और फहाद ने इसी साल की थी शादी

गौरतलब है कि स्‍वरा ने  16 फरवरी, 2023 को समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से अपनी शादी रज‍िस्‍टर कराई थी। जिसके बाद मार्च में इन दोनों की शादी का जश्‍न द‍िल्‍ली में क‍िया गया, ज‍िसमें संगीत और कव्‍वाली नाइट रखी गई। इनकी शादी का र‍िसेप्‍शन भी द‍िल्‍ली और मुंबई में रखा गया, जहां कई सेलीब्र‍िटीज और राजनीतिक हस्‍त‍ियां पहुंची थीं।

 

मजाक-मजाक में शहनाज गिल ने कह दी इतनी बड़ी बात,लोग बोले- 'ये पहली वाली सना नहीं रही'

कार्तिक आर्यन ने कश्मीर की ठंडी वादियों में किया कुछ ऐसा, वीडियो देख थर-थर कांपने लगेंगे आप

अलग हेयर स्टाइल में दिखीं आराध्या बच्चन, ऐश्‍वर्या राय की बेटी का न्यू लुक देख खुशी से झूमे फैन्स

 

Latest Bollywood News