A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या शादी करते ही पत्नी के लिए अमिताभ बच्चन का प्यार हो गया था खत्म? जया बच्चन ने किया शॉकिंग खुलासा

क्या शादी करते ही पत्नी के लिए अमिताभ बच्चन का प्यार हो गया था खत्म? जया बच्चन ने किया शॉकिंग खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार जया बच्चन ने हाल ही में अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ बातचीत में कहा कि शादी के बाद 'रोमांस खिड़की से बाहर चला जाता है। इसके अलावा भी नानी और पोती के बीच कई सारी बातें हुईं। आइए बताते हैं।

Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan- India TV Hindi Image Source : DESIGN शादी के बाद खत्म हो गया था बिग बी-जया का रोमांस?

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' का सीजन 2 लेकर जल्द ही लौट रही हैं। फिलहाल इस शो का शानदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक बार फिर से जया बच्चन अपनी बेटी श्वेता संग इस शो में शामिल होने वाली है, जहां बच्चन परिवार की तीनों लेडीज ढे़र सारी गाॅसिप करती हुईं दिखाई दे रही हैं। इसी दौरान जया अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा को ये भी बताती हुई नजर आ रही हैं कि शादी के बाद क्या बड़ा बदलाव होता है। 

शादी के बाद रोमांस खत्म- जया बच्चन

'व्हाट द हेल नव्या' का सीजन 2 का जो ट्रेलर सामने आया है उसमें आप दिख सकते हैं कि बच्चन परिवार की तीनों जनरेशन की लेडीज के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री और  बॉन्डिंग दिख रही हैं। तीनों एक -दूसरे के साथ जमकर हंसी-मजाक करती हुई नजर आ रही हैं। इसी बातचीत के दौरान जया बच्चन अपनी नातिन से कहती नजर आती हैं कि शादी हुई नहीं कि रोमांस खिड़की से बाहर। अब ये बात जया बच्चन ने क्यों कही और इसके पीछे वजह क्या थी। ये तो शो आने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन जैसे ही जया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने ये क्यास लगाना शुरू कर दिया कि जया का ये इशारा उनकी शादी की तरफ था। हो सकता है कि शादी के बाद बिग बी और जया के बीच का रोमांस खत्म हो गया हो। फिलहाल इस शो के आने के बाद ही जया बच्चन के इस बात की सच्चाई का पता चल पाएगा। बता दें कि  'व्हाट द हेल नव्या' 1 फरवरी से शुरू हो रहा है। प्यार, महिलाएं, पुरुष, वेलनेस और ऐसे ही अलग-अलग मुद्दों पर दिलचस्प बातें इस शो में की जाती हैं। नव्या अपने यूट्यूब चैनल पर पूरे वीडियोज शेयर करती हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं नव्या

बता दें  कि ,नव्या, श्वेता बच्चन नंदा और बिसनेसमैन निखिल नंदा की बेटी और अमिताभ और जया बच्चन की नातिन हैं। नव्या नवेली नंदा न्यूयॉर्क के एक कॉलेज से ग्रेजुएट हैं। नव्या अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए इंडस्ट्री में फेमस है । इसके साथ ही वह डिजिटल टेक्नोलॉजी एंज यूएक्स डिजाइन में मेजर हैं। नव्या प्रोजेक्ट नवेली की फाउंडर भी हैं। इसके अलावा नव्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। भले ही नव्या की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं। भले ही वो फिल्में ना करती हो लेकिन सोशल मिडिया पर उनके चाहने वाले फैंस की कोई कमी नहीं हैं। यहीं वजह है कि नव्या से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मिडिया पर झट से वायरल हो जाता हैं।

ये भी पढें:

सुपरस्टार की बेटी पर कुत्ते ने किया था अटैक, दोनों हाथों पर आए जख्म

'पुष्पा 2' के सेट से लीक हुई अल्लू अर्जुन की फोटो, साड़ी पहने 'गंगम्मा थल्ली' अवतार में कुछ इस तरह दिखे एक्टर

Latest Bollywood News