A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया मां-पापा को याद, तस्वीर शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया मां-पापा को याद, तस्वीर शेयर कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खासा चर्चा में हैं। आए दिन बच्चन परिवार संग उनकी अनबन की अफवाहें सामने आती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने मम्मी-पापा की तस्वीरों के साथ एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

Aishwarya Rai Bachchan- India TV Hindi Image Source : DESIGN ऐश्वर्या ने किया माता-पिता को याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों पति अभिषेक बच्चन के साथ अनबन को लेकर सुर्खियों में हैं। रूमर्स यहां तक उड़ रहे हैं कि वे ससुराल छोड़कर मायके शिफ्ट हो गई हैं। वहीं इन अफवाहों के बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टा पर अपने मम्मी-पापा की तस्वीरें शेयर कर दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। 

ऐश्वर्या ने किया माता-पिता को याद
 
दरअसल, 22 दिसंबर को ऐश्वर्या के माता-पिता वृंदा और कृष्णराज राय की वेडिंग एनिवर्सरी होती है। इस खास मौके पर ऐश्वर्या ने अपने पैरेंट्स की कुछ तस्वीरें शेयर की और उन्हें बधाई दी है। ऐश्वर्या ने जो पहली तस्वीर शेयर की है,वो उनके मम्मी-पापा के यंग दिनों की है और दूसरी फोटो थोड़ें ओल्ड ऐज की है। इन दोनों फोटोज को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, 'आपसे हमेशा प्यार करती रहूंगी, सबसे प्यारे मम्मी-डोड्डा और डैडी-अज्जा, आपकी सालगिरह पर ढेर सारी प्रार्थनाएं और प्यार, भगवान आशीर्वाद दें।'

ऐश्वर्या के पिता ने साल 2017 में ली थी आखिरी सांस 

बता दें कि ऐश्वर्या अपने पिता के बहुत करीब थीं। वे अक्सर उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर भी उन्हें याद किया था और सोशल मीडिया पर अपने पिता की तीन तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें पहली तस्वीर में उनकी बेटी आराध्या अपने दिवंगत नाना के साथ नजर आ रही थीं। दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या अपने पिता के साथ दिखी थीं। वहीं तीसरे में, ऐश्वर्या अपनी बेटी और मां के साथ अपने पिता के फोटो फ्रेम के सामने पोज देते हुए नजर आई थीं। वहीं पिता के अलावा ऐश्वर्या मां वृंदा के भी काफी करीब हैं, वो अकसर अपनी मां के साथ स्पॅाट की जाती हैं। गौरतलब है कि  ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज भारतीय सेना में बायोलॉजिस्ट थे, उनका लंबी बीमारी से लड़ने के बाद 18 मार्च, 2017 को निधन हो गया था।

ये भी पढ़ें:

क्रिसमस डिनर पर पति संग रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती का दिखा क्यूट अंदाज

प्रभास की फिल्म लेकर आई सुनामी, पहले दिन कलेक्शन से 'सालार' ने मचाया गदर

 

 

Latest Bollywood News