Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्रिसमस डिनर पर पति संग रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती का दिखा क्यूट अंदाज

बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी और फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति निक और बेटी मालती के साथ एंजाॅय करती हुई नजर आ रही हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 23, 2023 11:34 IST
Priyanka Chopra-Nick Jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM निक जोनस की गोद में बैठीं दिखीं प्रियंका

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी और फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति नेक जोनस और बेटी मालती के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन का मजा लेती हुआ नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में प्रियंका अपने पति निक के साथ रोमांटिक होती भी दिख रही हैं। वही एक तस्वीर में मालती अपनी क्यूटनेस से लोगों का ध्यान खींचती हुई नजर आ रही हैं। यहां देखें सामने आईं अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की क्रिसमस पार्टी की फोटोज।

पति संग रोमाटिंक हुईं प्रियंका 

प्रियंका चोपड़ा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उन्होंने क्रिसमस डिनर की झलकियां दिखाई हैं। पहली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट कलर का खूबसूरत कोट-पैंट पहना हुआ है। वहीं, निक ब्लैक ब्लेजर में काफी डैशिंग नजर आ रही हैं। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा खिलखिला कर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। निक और प्रियंका चोपड़ा का ये क्यूट मोमेंट फैंस को खूब पंसद आ रहा हैं। 

प्रियंका की बेटी की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपनी किसी फ्रेंड के साथ डिनर टेबल पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। एक और तस्वीर में उन्होंने डिनर टेबल पर रखी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस  के टॉय कार की झलक दिखाई है। वहीं, अगली तस्वीरों में माल्ती अपनी टॉय कार और झूले पर बैठी दिख रही हैं। सामने आईं अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि अदाकारा ने अपने खास दोस्तों के लिए घर पर ही एक पार्टी रखी थी। वहीं इन तस्वीरों में फैंस का ध्यान जिसने अपनी ओर सबसे ज्यादा खींचा तो वो थीं उनकी बेटी मालती। अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी की एक-एक तस्वीर फैंस का दिल जीत ले गई। फैंस मालती की इन तस्वीरों पर काॅमेंट कर जमकर उनपर प्यार लुटा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

प्रभास की फिल्म लेकर आई सुनामी, पहले दिन कलेक्शन से 'सालार' ने मचाया गदर

'डंकी' को लगा तगड़ा झटका, 'सालार' के सामने दूसरे दिन लुढ़क गई शाहरुख खान की फिल्म

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement