A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'वैलेंटाइन डे' के मौके पर एकता कपूर ने दिया फैंस को खास तोहफा, 'लव सेक्स और धोखा 2' की रिलीज डेट का किया ऐलान

'वैलेंटाइन डे' के मौके पर एकता कपूर ने दिया फैंस को खास तोहफा, 'लव सेक्स और धोखा 2' की रिलीज डेट का किया ऐलान

'ये वैलेंटाइन डे आसान नहीं है, बस इतना समझ लीजिये, 'लव सेक्स और धोखा' का दरिया है और डूब के जाना है,' वैलेंटाइन डे पर एकता कपूर ने दिया फैंस को खास तोहफा। 'लव सेक्स और धोखा' के दूसरे पार्ट का किया एलान। जानिए किस दिन रिलीज होगी एकता कपूर की ये मच अवेडेट फिल्म।

Ekta Kapoor- India TV Hindi Image Source : X इस दिन रिलीज होगी 'लव सेक्स और धोखा 2'

एकता कपूर ने अपनी मचअवेटेड फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। हाल ही में एकता ने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म की नई तारीख का ऐलान किया है। इसी के साथ उन्होंने एक बेहद दिलचस्प मोशन पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें फिल्म का थीम छिपा हुआ है। उसमें दिल के आकार में धड़कते हुए सोशल मीडिया ऐप्स आइकन के साथ एक दिल दिखाया गया है, जो इस डिजिटल एज में प्यार पर आधारित फिल्म की थीम को दिखाता है।

इस दिन रिलीज होगी  'लव सेक्स और धोखा 2'

एकता कपूर ने 'लव सेक्स और धोखा 2' के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'ये वैलेंटाइन डे आसान नहीं, बस इतना समझ लीजिये, लव सेक्स और धोखे का दरिया है और डूब के जाना है! 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में आ रही है।' एकता कपूर के इस पोस्ट के बाद फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर और ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

'लव, सेक्स और धोखा' के पहले पार्ट में दिखे थे राजकुमार राव

बता दें कि 'लव, सेक्स और धोखा' साल 2010 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से राजकुमार राव ने डेब्यू किया था। ये फिल्म ऑनर किलिंग, एक एमएमएस स्कैंडल और स्टिंग ऑपरेशन यानी की तीन अलग-अलग, लेकिन आपस में जुड़ी कहानियों पर आधारित थी। इस फिल्म को फैंस ने काफी पंसद किया था। वहीं फिल्म के पहले पार्ट के रिलीज के 14 साल बाद अब इसकी दूसरी इंस्टॉलमेंट सिल्वर स्क्रीन पर आ रही है। जिसके लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 'लव सेक्स और धोखा 2' का निर्देशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने किया है। यह फिल्म एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा समर्थित होगी और बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज के प्रोडक्शन बैनर के तहत रिलीज होगी।  

ये भी पढ़ें: 

अर्जुन कपूर शैतान बनकर 'सिंघम 3' में करेंगे पुलिस की नाक में दम, खून से लथपथ एक्टर का लुक हुआ वायरल

अब इंदिरा गांधी और नरगिस दत्त के नाम से नहीं दिया जाएगा नेशनल फिल्म अवॉर्ड, इन पुरस्कारों में भी हुए कई फेरबदल

Latest Bollywood News