A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Rahul Koli Death: ऑस्कर में भेजी गई भारतीय फिल्म 'छेलो शो' के बाल कलाकार राहुल कोली का निधन

Rahul Koli Death: ऑस्कर में भेजी गई भारतीय फिल्म 'छेलो शो' के बाल कलाकार राहुल कोली का निधन

फिल्म 'छेलो शो' (Chhello Show) ऑस्कर्स 2023 की दौड़ में शामिल होने वाली देश की पहली फिल्म है। फिल्म के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली (Rahul Koli) का निधन हो गया है।

Chhello Show Child Actor Rahul Koli Died- India TV Hindi Image Source : TWITTER 'छेलो शो' के बाल कलाकार राहुल कोली का निधन

Highlights

  • फिल्म छेलो शो 14 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है
  • चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का बीमारी के कारण निधन
  • फिल्म इस साल ऑस्कर के लिए चुनी गई है

Chhello Show Child Actor Rahul Koli Died:  इस साल ऑस्कर में एंट्री लेने वाली गुजराती फिल्म 'छेलो शो' (Chhello Show) के चाइल्ड एक्टर राहुल कोली (Rahul Koli) का निधन हो गया है। चाइल्ड स्टार की मौत बीमारी के चलते हुई है मगर अब तक राहुल कोली (Rahul Koli) की बीमारी के बारे में सही जानकारी सामने नहीं आ पाई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल कोली (Rahul Koli)  का निधन ल्यूकीमिया यानी ब्लड कैंसर से अहमदाबाद में हुआ। राहुल के निधन की खबर सामने आते ही हर कोई दुखी है। जानकारी के मुताबिक, तीन भाई बहनों में सबसे बड़े राहुल कोली के पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं।

यह भी पढ़ें: Nayanthara ने शादी के 4 महीने बाद दिया जुड़वा को जन्म? तमिलनाडु सरकार ने लिया जांच का फैसला

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल कोली के पिता ने बताया है कि राहुल ने 2 अक्टूबर को बुखार आया था उसने परिवार का साथ नाश्ता किया और फिर कुछ घंटे बाद राहुल ने तीन बार खून की उल्टी की, इसके बाद राहुल का निधन हो गया। राहुल के पिता ने कहा कि वह बहुत खुश था और अक्सर कहता था कि 14 अक्टूबर (फिल्म की रिलीज डेट) के बाद से हमारी जिंदगी बदल जाएगी। लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। फिल्म की रिलीज से पहले ही राहुल कोली ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Chello Show ऑस्कर की रेस में है शामिल

गुजराती ड्रामा फिल्म 'छेलो शो' का निर्देशन पान नलिन ने किया है। फिल्म में भाविन रबारी, भावेश श्रीमाली, ऋचा मीणा, दीपेन रावल और परेश मेहता मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में 10 जून 2021 को हुआ था। फिल्म की कहानी गुजरात के सौराष्ट्र के एक गांव चलाला में रहने वाले एक नौ साल के बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे सिनेमा देखना पसंद है। यह लड़का जब पहली बार थिएटर में फिल्म देखता है तो उसके बाद से उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है।

Amitabh Bachchan ने 80वें जन्मदिन पर आधी रात फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, Video देख बन जाएगा आपका दिन

Amitabh Bachchan Birthday: 80 के हुए बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन ने ऐसे किया विश

Latest Bollywood News