Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Nayanthara ने शादी के 4 महीने बाद दिया जुड़वा को जन्म? तमिलनाडु सरकार ने लिया जांच का फैसला

New problem for Nayanthara-Vignesh Shivan: एक्ट्रेस नयनतारा उनके पति व निर्देशक विग्नेश शिवन ने इसी साल अगस्त में शादी की थी। अब वह जुड़वा बच्चों के माता पिता बन चुके हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 11, 2022 10:42 IST
Nayanthara-Vignesh Shivan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_NAYANTHARA-VIGNESH SHIVAN Nayanthara-Vignesh Shivan

Highlights

  • नयनतारा बनीं जुड़वा बच्चों की मां
  • लोग लगा रहे सरोगेसी का अनुमान
  • सरकार करेगी इस मामले की जांच

TN govt to investigate Nayanthara-Vignesh Shivan babies matter: कन्नड़ सिनेमा यानी कॉलीवुड के सेलेब कपल नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) एक बार फिर सुर्खियों में छाए हैं। इस साल अगस्त की शुरुआत में दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरों से लोगों को दंग कर दिया था। वहीं बीते दिन कपल ने अपने नवजात जुड़वा बच्चों की तस्वीरें शेयर करके लोगों को खुशखबरी दी है। लेकिन शादी के 4 महीने बाद ही नयनतारा का मां बनना लोगों को हैरत में डाल रहा है। मामला कुछ ऐसा हो चुका है कि अब  तमिलनाडु सरकार इस मामले की जांच करने वाली है। 

इस वजह से सरकार करेगी जांच 

आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार किसी की निजी जिंदगी से सरकार को क्या लेना देना, लेकिन यहां मामला कुछ और है, दरअसल नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने शादी के महज 4 महीने बाद ही जुड़वां बच्चों के माता-पिता होने का ऐलान किया है। लेकिन शादी की तस्वीरों में नयनतारा जरा भी प्रेग्नेंट नजर नहीं आ रही हैं। ऐसे में लोगों को शक है उन्होंने सरोगेसी का सहारा लिया है। इसलिए अब तमिलनाडु सरकार ने अदाकारा के मां बनने की खबर की जांच करवाने का फैसला किया है।

मंत्री ने कही जांच की बात

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार बीते दिन एक पत्रकार ने तमिलनाडु सरकार के स्वास्थय मंत्री मा सुब्रामण्यम से सवाल करते हुए पूछा कि क्या नयनतारा-विग्नेश शिवन ने सरोगेसी प्रक्रिया के नियमों का पालन किया। जिस पर मंत्री ने तुरंत रिएक्ट करते हुए कहा कि वो नयनतारा और विग्नेश शिवन से पड़ताल करेगी कि क्या उन्होंने सभी नियमों का पालन किया था। 

लिखी इमोशनल पोस्ट 

आपको बता दें कि अपने बच्चों की जन्म की खुशखबरी देते हुए विग्नेश ने पोस्ट शेयर की थी, जिसमें कपल की बच्चों के साथ एक प्यारी सी तस्वीर थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हमें जुड़वां बच्चों का आशीर्वाद मिला है। हमारी सभी प्रार्थनाएं, हमारे पूर्वजों का आशीर्वाद, सभी अच्छी अभिव्यक्तियों के साथ मिलकर, हमारे लिए दो धन्य बच्चों के रूप में एक साथ आए हैं। हमें आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। हमारे बच्चों, उइरो और उलगाम के लिए। जिंदगी बेहद खूबसूरत और उज्जवल लगती है। भगवान डबल महान है।"

पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर तहलका

इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस ने कपल को शुभकामनाएं देनी शुरू कर दीं। लेकिन कई लोगों ने नयनतारा की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए सवालिया निशान भी लगाए। उन्होंने पूछा की शादी में 5 महीने की प्रेग्नेंसी के बाद नयनतारा का बेबीबंप जरा भी नजर नहीं आ रहा। जबकि उन्होंने जुड़वा को जन्म दिया है। इस बीच अब नयनतारा और विग्नेश शिवन एक नई मुसीबत में घिर गए हैं। 

Amitabh Bachchan ने 80वें जन्मदिन पर आधी रात फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज, Video देख बन जाएगा आपका दिन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: विराट नहीं सई को मिलना चाहिए नया प्यार... पाखी संग नजदीकी देख भड़के यूजर्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement