A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना की चपेट में आए ऑस्कर विनर एमएम कीरावनी, बीती रात राम चरण के बर्थडे पर इन सुपरस्टार्स के साथ की पार्टी

कोरोना की चपेट में आए ऑस्कर विनर एमएम कीरावनी, बीती रात राम चरण के बर्थडे पर इन सुपरस्टार्स के साथ की पार्टी

Oscar winner MM Keeravani Corona Positive: कोरोना के मामले फिर से बढ़ रहे हैं। अब सेलेब्स भी इसके शिकार हो रहे हैं। ऑस्कर विजेता एमएम कीरावनी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं।

MM Keeravani- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI MM Keeravani

Oscar winner MM Keeravani corona positive: कोरोना वायरस की रफ्तार एक बार फिर तेज हो चुकी है। देश भर में फिर संक्रमितों की संख्या में इजाफा होने लगा है। संक्रमण की दर इतनी तेज है कि आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस किरण खेर को कोविड पॉजिटिव निकला। वहीं अब ऑस्कर अवॉर्ड विजेता म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावनी भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। 

किरावनी ने खुद बताई संक्रमण की बात 

कंपोजर ने खुद ही अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। एक मीडिया हाउस से बातचीत में उन्होंने बताया है कि लगातार यात्रा करने और ऑस्कर की जीत की खुशी की वजह से वह इस पर ध्यान नहीं दे सके और अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही, उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। 

बीती रात थे राम चरण की बर्थडे पार्टी में 

आपको बता दें कि बीती रात हैदराबाद में 'आरआरआर' स्टार राम चरण ने अपने जन्मदिन पर एक पार्टी होस्ट की थी। जिसमें साउथ इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी में किरावनी भी शामिल हुए थे। पार्टी में किरावनी के साथ नार्गाजुन, चिरंजीवी, विजय देवराकोंडा, काजल अग्रवाल, राणा दग्गुबाती, एसएस राजामौली जैसे कई सितारों ने हिस्सा लिया था।  

सारा अली खान को 'गैसलाइट' के सेट पर हुआ भूत प्रेत होने का अहसास, जानिए कैसे छुड़ाई जान

जापान में नहीं थम रही RRR की सुनामी, फैंस ने बच्चों के लिए बना दी कॉमिक बुक

बॉलीवुड की इन फिल्मों में दिया म्यूजिक 

कीरावनी ने साउथ के साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में बतौर म्यूजिक डायरेक्टर काम किया है। उन्होंने जिस्म, रोग, पहेली, जख्म और सुर जैसी फिल्मों में संगीत दिया है। वह गोल्डन ग्लोब और ऑस्कर जीतने के अलावा राष्ट्रीय पुरस्कार, फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं।

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड छोड़कर जाने की वजह का सालों बाद किया खुलासा, कही ऐसी बात सुनकर नहीं होगा यकीन

Latest Bollywood News