A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Oscars 2022: ऑस्कर नॉमिनेशन की घोषणा आज, भारत को इन 3 फिल्मों से हैं उम्मीदें

Oscars 2022: ऑस्कर नॉमिनेशन की घोषणा आज, भारत को इन 3 फिल्मों से हैं उम्मीदें

Oscars Nominations 2022: ऑस्कर 2022 नॉमिनेशंस की अनाउंसमेंट आज होने वाली है। भारत की इन तीनों फिल्मों के अलावा 276 मूवीज बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म की श्रेणी में हैं।

Oscars 2022- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE फाइल फोटो

Highlights

  • ऑस्कर 2022 नॉमिनेशंस की अनाउंसमेंट आज
  • ऑस्कर नॉमिनेशन की अनाउंसमेंट का लाइव प्रसारण होगा
  • भारत की तीन फिल्में बेस्ट मूवीज की श्रेणी में

Oscars Nominations 2022: ऑस्कर 2022 नॉमिनेशंस की अनाउंसमेंट आज होने वाली है। लाइव स्ट्रीम के जरिए इसको लेकर घोषणाएं की जाएंगी।  नॉमिनेशंस की अनाउंसमेंट ट्रेसी एलिस रॉस और लेस्ली जॉर्डन द्वारा की जानी है। इसको लेकर लगभग तैयारियां हो चुकी हैं। इस कार्यक्रम के दौरान 94 अवॉर्ड सेशन के लिए मेजर कैटगरीज में ऑस्कर अवार्ड के लिए नामांकित व्यक्तियों की आधिकारिक लिस्ट को रिलीज किया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ऑस्कर नॉमिनेशन की अनाउंसमेंट आज शाम 6.30 बजे होनी है। अगर आप इस कार्यक्रम को देखना चाहते हैं तो ऑस्कर की वेबसाइट (Oscars.org), एबीसी, यूट्यूब, ट्विटर और फेसबुक पर लाइव देख सकते हैं। यहीं पर कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जाना है।

Jhund Teaser: अपने 'झुंड' के साथ नजर आए अमिताभ, फिल्म की रिलीज डेट भी कंफर्म

अब अगर हम भारतीय फिल्मों की बात करें तो इस बार तीन मूवीज से उम्मीदें लगी हुई हैं। एक्टर सूर्या की फिल्म 'जय भीम' से बहुत संभावना है। इस फिल्म के एक सीन को ऑस्कर ने यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया था।

वहीं 'जय भीम' के अलावा 'मरक्कर लायन ऑफ द अरेबियन सी', और 'इंडिया स्वीट और स्पाइसेस' से भी उम्मीदें हैं। हालांकि, आज शाम तक कोई ना कोई खुशखबरी मिल सकती है। भारत की इन तीनों फिल्मों के अलावा 276 मूवीज बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म की श्रेणी में हैं। 

VIDEO: अक्षय और टाइगर का धांसू एक्शन उड़ा देगा होश! पहली बार साथ आने वाले हैं नजर

Latest Bollywood News