Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: अक्षय और टाइगर का धांसू एक्शन उड़ा देगा होश! पहली बार साथ आने वाले हैं नजर

Akshay Kumar and Tiger Shroff Movie: पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। दोनों एक्टर अपने रियल स्टंट के लिए जाने जाते हैं

Ravi Kumar Gupta Written by: Ravi Kumar Gupta @ranveeraravi
Updated on: February 08, 2022 11:19 IST
Akshay Kumar and Tiger Shroff- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE मूवी के वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

Highlights

  • अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार दिखेंगे साथ
  • दोनों एक्टर अपने रियल स्टंट के लिए जाने जाते हैं
  • एक्शन मूवी लवर्स के लिए सरप्राइज है यह फिल्म

Akshay Kumar and Tiger Shroff Movie: पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। दोनों एक्टर अपने रियल स्टंट के लिए जाने जाते हैं। इसलिए फैंस को एक साथ एक्शन का डबल डोज मिलने वाला है। हालांकि, अक्षय और टाइगर की मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' का वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों की ग्रांड एंट्री देखने को मिली है।

पूजा एंटरटेनमेंट की ओर से यू-ट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया गया है। इसमें सबसे पहले टाइगर की एंट्री होती है। टाइगर श्रॉफ एक्शन के साथ दिख रहे हैं तो वहीं, अक्षय कुमार थोड़ी देर बाद हाथ में लॉन्चर लिए एंट्री मारते हैं। इस दोनों दिखाई दिए। फैंस को इन दोनों की एंट्री काफी पसंद आ रही है।

मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। 'बड़े मियां छोटे मियां' के रिलीज डेट की भी घोषणा हो चुकी है। प्रोडक्शन हाउस की जानकारी के मुताबिक, फिल्म क्रिसमस 2023 के मौके पर रिलीज होगी।

यहां देखिए अक्षय और टाइगर श्रॉफ का वीडियो-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement