A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जून में दिखेगा OTT पर स्टार्स का जुनून, एक के बाद एक रिलीज होंगी धमाकेदार वेब सीरीज

जून में दिखेगा OTT पर स्टार्स का जुनून, एक के बाद एक रिलीज होंगी धमाकेदार वेब सीरीज

जून के महीने में OTT प्लेटफॉर्म पर कई वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। इन सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में हम आपके लिए पूरी लिस्ट लेकर आए हैं।

Upcoming Web Series in june- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Upcoming Web Series in june.

OTT पर रिलीज होने वाली फिल्में और सीरीज लोग देखना खूब पसंद करते हैं। ऐसे में लोग कौन सी फिल्में और सीरीज कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं, ये जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। जून के महीने में अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म पर कई वेब सीरीज आने वाली है, जिसकी अपडेट हम आपके लिए लेकर आए हैं।  

Disney + Hotsar पर होने वाली रिलीज
'द नाइट मैनेजर 2' Disney + Hotsar पर आएगी। इसका पहला सीजन भी लोगों ने खूब पसंद किया था। इस वेब सीरीज में आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और शोभिता धूलिपाला लीड रोल में नजर आए थे। दोबारा ये स्टार्स सेकेंड सीजन में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। ये वेब सीरीज 2 जून यानी शुक्रवार को रिलीज होगी। वैसे इसका मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद से ही फैंस एक्साइटेड हैं। इसके अलावा 2 जून को सस्पेंस-थ्रिलर वेब सीरीज 'स्कूल ऑफ लाइज' भी रिलीज होगी. 

जियो सिनेमा पर होने वाली रिलीज
जियो सिनेमा पर 'UP 65' नाम का एक वेब शो रिलीज होने वाला है। 8 जून से ये शो आप देख सकेंगे। ये सीरीज कॉलेज लाइफ पर आधारित है। वहीं 15 जून को मनीष पॉल की 'रफूचक्कर' भी लोगों को एंटरटेन करने के लिए रिलीज हो जाएगी। इसके अलावा अरशद वारसी, वरुण सोबती और रिद्धि डोगरा की 'असुर 2' गुरुवार यानी 1 जून को रिलीज हो गई है। 

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी ये सीरीज
अब आपको नेटफ्लिक्स पर होने वाली रिलीज की अपडेट जेते हैं। नेटफ्लिक्स पर हंसल मेहता की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज स्कूप तहलका मचाने के लिए तैयार है। ये 2 जून को रिलीज हो जाएगी। इसी दिन 'मेनिफेस्ट सीजन 4' भी रिलीज होगी।  इसके बाद 7 जून को हॉलीवुड स्टार अर्नोल्ड श्वार्जनेगर की बायोग्राफिकल डॉक्यूमेंट्री 'अर्नोल्ड' OTT पर्दे पर कमाल करेगी। वहीं  8 जून को Never Have I Ever का चौथा सीजन आने वाला है और इसके ठीक बाद यानी 9 जून को K-Drama 'ब्लडहाउंड्स' रिलीज होगा। 

ये भी पढ़ें: 

मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट हैं या नहीं? अर्जुन कपूर ने बताया पूरा सच

आलिया भट्ट पर गिरा दुखों का पहाड़, एक्ट्रेस के करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

रणबीर कपूर की बाहों में दिखीं दीपिका पादुकोण, इस ओर इशारा कर रही Photo!

Latest Bollywood News