Sunday, July 14, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर की बाहों में दिखीं दीपिका पादुकोण, इस ओर इशारा कर रही Photo!

फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' ने अपने दस साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर फिल्म के एक्टर्स की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण काफी करीब नजर आए।

Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 01, 2023 12:14 IST
Ranbir Kapoor, Deepika Padukone, Aditya Roy Kapur, Kalki- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ranbir Kapoor, Deepika Padukone, Aditya Roy Kapur, Kalki.

बॉलीवुड की सबसे यादगार फिल्मों में से एक 'ये जवानी है दीवानी' को 10 साल पूरे हो गए। इस खास पल को सेलिब्रेट करने के लिए फिल्म की पूरी स्टार कास्ट एक साथ नजर आई। इस दौरान की कुछ खास तस्वीरें फिल्म की लीड हीरोइन दीपिका पादुकोड़ ने शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सभी बहुत खुश और एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही झट से वायरल हो गईं। 

दीपिका ने दिखाई पार्टी की झलक

दीपिका पादुकोण ने तस्वीरें शेयर की है, जो कि बुधवार शाम की हैं। इनको शेयर करते हुए दीपिका ने पोस्ट में लिखा, 'यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती है, एक बार खुला तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे-नैना तलवार।' दरअसल, ये उनकी फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का डायलॉग है, जो कि फिल्म रिलीज के बाद से ही काफी पॉपुलर रहा। इस पोस्ट में दीपिका ने तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। दो उन्होंने फिल्म के मुख्य एक्टर्स के साथ, जिसमें रणबीर कपूर, अदित्य रॉय कपूर और कल्की उनके साथ नजर आ रहे हैं। दोनों ही तस्वीरों में वो एक-दूसरे कंधे पर हाथ रख के फन मूड में मुस्कुराते दिख रहे हैं। 

फैंस को है इंतजार
दोनों ही तस्वीरों में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर काफी क्लोज हैं। ऐसे में लोग दोनों की तारीफ कर रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण ने एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो हाथ फिल्म के डायरेक्टर और बाकी सदस्य दिख रहे हैं। दीपिका की इन तस्वीरों को देख लोग इस फिल्म के सीक्वेल पर बात कर रहे हैं। वैसे इस पोस्ट में दूसरे पार्ट के बारे में कोई जिक्र नहीं हुआ है, लेकिन दीपिका-रणबीर के फैंस एक बार फिर अपनी फेवरेट जोड़ी को साथ देखना चाहते हैं। वैसे इसका दूसरा पार्ट बनेगा या नहीं ये तो मेकर्स ही बता पाएंगे। 

लोगों पसंद हैं फिल्म के गाने
बता दें, फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' को करण जोहर ने प्रोड्यू किया था। वहीं फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म 4 कॉलेज फ्रेंड्स की दोस्ती पर है, जो कई साल बाद कई बदलावों के साथ दोबारा मिलते हैं। इस फिल्म के डायलॉग्स और गाने काफी पसंद किए गए। फिल्म का गाने 'बलम पिचकारी' और 'बदतमीज दिल' आज भी लोग सुनना खूब पसंद करते हैं। 

ये भी पढ़ें: 

RHTDM से पहले ही फिल्मी दुनिया में कदम जमा चुके थे R Madhavan, इस हॉलीवुड फिल्म से किया था डेब्यू

सारा अली खान ने ट्रोलर्स की जुबान पर लगाया ताला, बोलीं- महाकाल जाऊं चाहे अजमेर शरीफ, मेरी मर्जी!

मलाइका अरोड़ा हुईं प्रेग्नेंट, अर्जुन कपूर ने बताया पूरा सच!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement