Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सारा अली खान ने ट्रोलर्स की जुबान पर लगाया ताला, बोलीं- महाकाल जाऊं चाहे अजमेर शरीफ, मेरी मर्जी!

सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' कल यानी 2 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 01, 2023 10:19 IST
Sara Ali Khan.- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sara Ali Khan.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वो लगातार कई प्रमोशनल इवेंट में स्पॉट की जा रही हैं। 2 जून को सिनेमाघरों में उनकी और विक्की कौशल की जोड़ी धमाल मचाने वाली है। एक्ट्रेस अपनी फिल्म को सफल बनाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं। हाल में ही एक्ट्रेस भोले बाबा के दर्शन करने  उज्जैन पहुंची। एक्ट्रेस ने भोले बाबा का आशीर्वाद लिया, लेकिन ट्रोलर्स को उनका ये करना रास नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। अब एक्ट्रेस ने इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवबा दिया है। 

लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

सारा अली खान के महाकाल के दर्शन करने पर लोगों ने उनको ट्रोल करते हुए कहा कि वो ये सिर्फ फिल्म चलाने के लिए कर रही हैं। वहीं कुछ ने कहा कि उनका भोले बाबा का दर्शन करना सिर्फ ढोंग है। वहीं कई ने उनकी धार्मिक आस्था पर भी सवाल खड़े किए। कुछ ने तो कह दिया कि ये कभी अजमेर जाती हैं तो कभी महाकाल। एक्ट्रेस को ये बाते जरा भी पसंद नहीं आई है और उन्होंने ट्रोलर्स को एकदम सटीक जवाब दिया है। 

एक्ट्रेस का कहना ये मेरा निजी मामला
एक्ट्रेस सारा अली खान ने कहा, 'अगर आप लोगों को काम अच्छा न लगा तो मुझे जरूर बुरा लगेगा। रही बात मेरी धार्मिक आस्था की तो मैं अजमेर शरीफ उतनी ही शिद्दत से जाऊंगी जितना मैं बंगला साहिब और महाकाल जाऊंगी। मेरी आस्था मेरी निजी मान्यता है।' एक्ट्रेस यहीं खामोश नहीं हुईं, उन्होंने कहा, 'जिसको जो भी बोलना है बोलता रहे, मुझे अब इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।'

फिल्म प्रमोट करने पहुंचे थे सारा और विक्की
बता दें, सारा अली खान और विक्की कौशल दोनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को प्रमोट करने चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के मैच में भी पहुंचे थे। दोनों की फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। सारा और विक्की जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के गाने भी इन दिनों खूब वायरल चल रहे हैं। वहीं बात करें सोमवार को हुए आईपीएल फाइनल मैच की तो चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर शानदार जीत दर्ज की है।

ये भी पढ़ें: 

सारा अली खान ने फिल्म चलाने के लिए अपनाई नई तरकीब, पहुंचीं भोले बाबा के दरबार!

The Kerala Story की एक्ट्रेस अदा शर्मा के सामने जब आया सबसे बड़ा दुख, हो गया था ऐसा हाल!

RHTDM से पहले ही फिल्मी दुनिया में कदम जमा चुके थे R Madhavan, इस हॉलीवुड फिल्म से किया था डेब्यू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement