Friday, April 26, 2024
Advertisement

The Kerala Story की एक्ट्रेस अदा शर्मा के सामने जब आया सबसे बड़ा दुख, हो गया था ऐसा हाल!

'द केरल स्टोरी' की हीरोइन अदा शर्मा फिल्म हिट होने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हैं। हाल में ही उन्होंने अपने पिता की मौत पर उनके रिएक्शन के बारे में जिक्र किया, जो कि काफी शॉकिंग था।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: June 01, 2023 7:54 IST
Adah Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM. Adah Sharma.

फिल्म 'द केरल स्टोरी' में एक्ट्रेस अदा शर्मा लीड रोल में नजर आईं। इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस घर-घर में फेमस हो गईं। लगातार टाइट शेड्यूल के बीच भी वो कई इंटरव्यू दे  रही हैं, जिसमें कई अनसुनी बाते बताई हैं। फिल्म की रिलीज के बाद से ही एक्ट्रेस अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे कर रही हैं। लव लाइफ, रिलेशनशिप और अपने असल नाम के बाद अब उन्होंने अपने पिता की मौत पर उनके रिएक्सन के बारे में बताया है। उनका रिएक्शन आम लोगों के लिए काफी शॉकिंग है। 

एक्ट्रेस ने सुनाया हैरान करने वाला हादसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। फिल्म अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही विवादों में घिर गई। विवादों के बीच भी फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने हाल में ही अपने पिता की मौत पर अपना रिएक्शन बताया। एक्ट्रेस का रिएक्शन ऐसा था, जो हर किसी को परेशान कर सकता है। 

एक्ट्रेस के मुंह से नहीं निकली आवाज
फिल्म 'द केरल स्टोरी' की हीरोइन अदा शर्मा ने बताया कि जब उनके पिता की मौत हुई तो वो चीखी-चिल्लाई नहीं, न ही रोईं। वो खामोश रह गईं। उनके लिए वो शॉकिंग और थका देने वाला था। वो कहती हैं कि वो ऐसी ही हैं। निजी जिंदगी में अपने इमोशन्स नहीं दिखा पाती। वो कई इमोशनल, गुस्से और खुशी वाले मौकों पर चुप रह जाती हैं और ऐसा ही उनके पिता की मौत के वक्त भी हुआ। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर किसी पर गुस्सा भी आता है तो वो चिल्लाती नहीं हैं, बल्कि चुप रहना ही बेहतर समझती हैं। एक्ट्रेस ने कहा ऐसे इमोशन्स को दबा लेना सही नहीं है, लेकिन मैं ऐसी ही हूं। 

एक झटके में हुई पिता की मौत
एक्ट्रेस कहती हैं कि वो रियल लाइफ में जो इमोशन्स नहीं दिखा पाती उसे वो अपनी फिल्मों में दिखाने का प्रयास करती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि साल 2014 में उनके पिता की मौत हुई। वो शूट से दो दिन की छुट्टी पर घर आई थीं। दिन में उनके पिता एकदम ठीक थे। शाम में हालत बिगड़ी, उनकी मां ने उन्हें बुलाया, वो पहुंची तो देखा पिता हाथ में अखबार लिए कांप रहे थे। उन्होंने जैसे ही अपने पिता को छुआ वो गिर पड़े। डॉक्टर्स ने कहा कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई। एक्ट्रेस का कहना है कि ये बहुत जल्दी हुआ और उनके लिए ये समझना आसान नहीं था।

इस फिल्म में आएंगी नजर
बता दें, अदा शर्मा ने दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और ये 'कमांडो 4' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अदा एक्शन करती हुई दिखाई देंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ लीड रोल में बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युद जामवाल नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें: 

June 2023 Movies Releases: आपके एंटरटेनमेंट में नहीं होगी कोई कमी, जून में रिलीज होंगी ये फिल्में, देखें लिस्ट

The Kerala Story के प्रोड्यूसर ने सुप्रीम कोर्ट से लगाई गुहार, बोले- बस अब और नहीं!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement